पत्थर की खान में डूबने से चार बच्चों की दर्दनाक मौत, मुख्यमंत्री ने जताया दु:ख

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से चारों बच्चों के शव को बाहर निकलवाया

पत्थर की खान में डूबने से चार बच्चों की दर्दनाक मौत, मुख्यमंत्री ने जताया दु:ख

सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से चारों बच्चों के शव को बाहर निकलवाया।


जोधपुर। शहर के निकटवर्ती कालीबेरी स्थित पत्थर की खान में भरे पानी में डूबने से आज सुबह चार बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से चारों बच्चों के शव को बाहर निकलवाया। शवों को कार्रवाई के लिए एमजीएच की मोर्चरी में रखवाया गया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस की तरफ से कार्रवाई जारी थी। सभी की उम्र 10 से 14 साल के बीच बताई जाती है। इस घटना को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख व्यक्त करते परिवार को संबंल प्रदान किया है।  


सूरसागर थानाधिकारी गौतम डोटासरा ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि काली बेरी की पत्थर की खान में भरे पानी के बाहर कुछ बच्चोंं के जूते कपड़ें पड़े है। बच्चों की डूबने की आशंका के बीच गोताखोरों को बुलाया गया। इस बीच बच्चों के परिवार के लोग भी जमा हो गए। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से एक एक कर चार बच्चों के शवों को बाहर निकलवाया। शवों को कार्रवाई के लिए एमजीएच के मुर्दाघर भिजवाया गया है। पुलिस की तरफ से कार्रवाई की जा रही है। इधर इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर संवेदना व्यक्त की और दुख जताया है। 


सोमवार की शाम को थे लापता:
पुलिस ने आरंभिक जांच में बताया कि चारों बच्चें सोमवार की शाम से लापता थे। इनकी पहचान पूनमचंद, युवराज पुत्रान रमेश भील एवं टीकम - गोपाल पुत्रान गोविंद भील के रूप में की गई है। घटना की जानकारी पर एडीएम सिटी तृतीय भी मौके पर पहुंचे है। 

 

Read More 21वीं सदी के सबसे गंभीर खतरों में से एक है आतंकवाद : पुतिन

 

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें