बाड़मेर में एसीबी की कार्रवाई, बिजली विभाग का सहायक अभियंता 11 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार

बाड़मेर में एसीबी की कार्रवाई, बिजली विभाग का सहायक अभियंता 11 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार

सीमांत बाड़मेर जिले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने जोधपुर डिस्कोम के सिवाना वृत के सहायक अभियंता प्रतापराम विश्नोई को बुधवार को ट्रांसफार्मर बदलने की एवज में 11 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी ने 5 कनेक्शन की क्षमता 5 वाले ट्रांसफार्मर को 25 कनेक्शन का करने के बदले रिश्वत मांगी थी।

बाड़मेर। सीमांत बाड़मेर जिले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने जोधपुर डिस्कोम के सिवाना वृत के सहायक अभियंता प्रतापराम विश्नोई को बुधवार को ट्रांसफार्मर बदलने की एवज में 11 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामनिवास सुण्डा ने बताया कि परिवादी एवं खखरलाई निवासी नकुल सिंह ने ब्यूरो में शिकायत की थी कि उनके निवास स्थान देदाजी की ढाणी में लगे ट्रांसफार्मर (जिसकी क्षमता 5 कनेक्शन की है) को 25 कनेक्शन का कराने के लिए विश्नोई से मिलने पर उन्होंने नए कनेक्शन जोड़ने के लिए सामान्य 5 परिवारों के एक-एक हजार रुपए प्रति कनेक्शन और अनुसूचित जाति के 11 कनेक्शनों के प्रत्येक कनेक्शन के 500 रुपए के हिसाब से रिश्वत की मांग की। इसके बाद ब्यूरो टीम ने सहायक अभियंता को परिवादी से रिश्वत के 11 हजार रुपए लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया।

Post Comment

Comment List

Latest News

मोटर साइकिल रिपेयरिंग में लापरवाही मैकेनिक पर एक लाख रुपए का हर्जाना मोटर साइकिल रिपेयरिंग में लापरवाही मैकेनिक पर एक लाख रुपए का हर्जाना
आयोग के अध्यक्ष ग्यारसी लाल मीना व सदस्य हेमलता अग्रवाल ने यह आदेश भागचंद कुमावत के परिवाद पर दिए।
आमजन को किया लिवर रोगों के प्रति जागरूक
कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग