हाइवे पर चलती बस बनी आग का गोला

नेपाल से उदयपुर आ रही थी बस

 हाइवे पर चलती बस बनी आग का गोला

शहर के सुखेर थाना क्षेत्र में नाथद्वारा मार्ग पर मंगलवार सुबह चलती स्लीपर बस में आग लग गई। कुछ ही देर में पूरी बस आग का गोला बन गई। गनीमत यह रही कि बस में आग फैलने से पहले सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल आए। बस में 15 यात्री सवार थे। प्रथमदृष्टया यह सामने आय कि बस में शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई।

उदयपुर। शहर के सुखेर थाना क्षेत्र में नाथद्वारा मार्ग पर मंगलवार सुबह चलती स्लीपर बस में आग लग गई। कुछ ही देर में पूरी बस आग का गोला बन गई। गनीमत यह रही कि बस में आग फैलने से पहले सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल आए। बस में 15 यात्री सवार थे। प्रथमदृष्टया यह सामने आय कि बस में शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई।


चीफ फायर ऑफिसर राकेश व्यास ने बताया कि बस नेपाल बॉर्डर से आ रही थी । ट्रैवल्स की इस चलती बस में अचानक आग लगी जिससे ड्राइवर ने बस को साइड में रोका। पास ही ट्रांसफार्मर था, जिसने भी आग पकड़ ली। मौके पर सड़क किनारे स्थित खेत में भी  सूखी घास और झाड़ियों ने आग लग गई। बस कुछ ही देर में आग के गोले में तब्दील हो गई। आग से बस पूरी तरह जलकर खत्म हो गई। सूचना मिलते ही सुखेर पुलिस भी मौके पर पहुंची।


4 फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू
आग तेजी से फैलती उससे पहले बस के सभी यात्री बस से उतर गए। कुछ ही देर में पूरी बस में आग फैल गई। हालांकि यात्री तो बस से उतर गए लेकिन बस से छूटे उनके बैग सहित अन्य सामान खाक हो गए। आग पर काबू पाने के लिए मौके पर 4 फायर ब्रिगेड भेजी गई। फायर ब्रिगेड ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया, मगर तब तक बस बुरी तरह जल चुकी थी। हादसे के चलते कुछ देर के लिए ट्रैफिक प्रभावित हुआ। हालांकि चालक द्वारा बस को साइड में खड़ा कर देने से ज्यादा परेशानी नहीं हुई।

 

Read More नौ ग्राम स्मैक सहित एक गिरफ्तार

Read More लोकसभा चुनाव : शहर में 49 लाख से अधिक मतदाता करेंगे मतदान

 

Read More नौ ग्राम स्मैक सहित एक गिरफ्तार

Read More लोकसभा चुनाव : शहर में 49 लाख से अधिक मतदाता करेंगे मतदान

Post Comment

Comment List

Latest News