पूजा सिंघल के करीबी अभिजीत के कोलकाता स्थित ठिकाने पर ईडी का छापा

ईडी की पांच टीम सेन की तलाश कर रही हैं

पूजा सिंघल के करीबी अभिजीत के कोलकाता स्थित ठिकाने पर ईडी का छापा

केंद्रीय प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आईएएस पूजा सिंघल के करीबी अभिजीत सेन के कोलकाता के ठिकानों पर छापेमारी की है। ईडी सूत्रों ने बताया कि अभिजीत सेन एक व्यवसायी है, जो मुख्य रूप से निर्माण और इंटीरियर डिजाइनिंग का व्यवसाय करता है।

रांची। केंद्रीय प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आईएएस पूजा सिंघल के करीबी अभिजीत सेन के कोलकाता के ठिकानों पर छापेमारी की है। ईडी सूत्रों ने बताया कि अभिजीत सेन एक व्यवसायी है, जो मुख्य रूप से निर्माण और इंटीरियर डिजाइनिंग का व्यवसाय करता है। ईडी की पांच टीम सेन की तलाश कर रही हैं। सेन के खिलाफ ईडी का आरोप है कि इस कारोबारी के जरिए कई नौकरशाहों के पैसे को अवैध तरीके से सफेद किया गया है। उनका आवास जोधपुर पार्क में स्थित है। ईडी सूत्रों ने बताया कि झारखंड कैडर की आईएएस पूजा सिंघल के खिलाफ मनी लांन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में यह छापेमारी की जा रही है। वहीं दूसरी ओर ईडी की टीम आईएएस पूजा सिंघल से रांची के एयरपोर्ट स्थित कार्यालय में पूछताछ कर रही है।

उल्लेखनीय है कि आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल को ईडी ने समन जारी किया था। समन जारी होने के बाद वे ईडी कार्यालय में पेश हुई थीं। ईडी अधिकारियों ने उनसे उनकी आमदनी के स्रोत, मनरेगा स्कैम में उनकी भूमिका और उनके बैंक खाते में जमा नगद राशि से संबंधित सवाल पूछे थे। कल ईडी अधिकारियों ने सिंघल से 9 घंटे तक पूछताछ की थी।

Post Comment

Comment List

Latest News