अक्षय कुमार के म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल 2 मोहब्बत' के टीजर ने मचाई धूम, 6 जुलाई को रिलीज होगा गाना

अक्षय कुमार के म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल 2 मोहब्बत' के टीजर ने मचाई धूम, 6 जुलाई को रिलीज होगा गाना

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल 2 मोहब्बत' के टीजर ने धूम मचा दी है। अक्षय कुमार का म्यूजिक वीडियो फिलहाल 2019 में रिलीज हुआ था और इसने कई सारे रिकॉर्ड बनाए हैं, यह हाल ही में यूट्यूब पर एक बिलियन मार्क पार करने वाले गीतों में से एक बन गया है।

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल 2 मोहब्बत' के टीजर ने धूम मचा दी है। अक्षय कुमार का म्यूजिक वीडियो फिलहाल 2019 में रिलीज हुआ था और इसने कई सारे रिकॉर्ड बनाए हैं, यह हाल ही में यूट्यूब पर एक बिलियन मार्क पार करने वाले गीतों में से एक बन गया है। अभी हाल ही में इस गाने के सीक्वल की घोषणा की गई थी, जिससे प्रशंसकों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है। हर कोई फिलहाल 2 मोहब्बत के गाने को देखने सुनने के लिए बेकरार है। ऐसे में निर्माताओं ने फिलहाल 2 का टीजर रिलीज कर दिया है।

टीजर ने रिलीज के कुछ ही घंटो के भीतर इंटरनेट पर धूम मचा दी है। इसे अभी तक (सभी प्लेटफार्मों पर) 11 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। टीजर को मिली अपार प्रतिक्रिया को देख 6 जुलाई को होने वाले गाने के लॉन्च से उम्मीद कुछ और अधिक बढ़ गई है। गौरतलब है कि 'फिलहाल 2 मोहब्बत' में अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन नजर आ रही हैं। गाने को मशहूर पंजाबी सिंगर बी प्राक ने अपनी आवाज दी है। इसके बोल और म्यूजिक जानी ने दिया है।

Post Comment

Comment List

Latest News