भीलवाड़ा: आकाशीय बिजली गिरने से गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में लगी आग, धमाकों से दहशत में आए ग्रामीण

भीलवाड़ा: आकाशीय बिजली गिरने से गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में लगी आग, धमाकों से दहशत में आए ग्रामीण

हनुमान नगर थाना क्षेत्र से गुजर रहे कोटा जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर मंगलवार देर शाम एलपीजी सिलेंडर से भरे ट्रक में आकाशीय बिजली गिरने से भीषण आग लग गई। सिलेंडर के आग पकड़ने के बाद एक के बाद एक धमाके होने लगे जो कि 5 किलोमीटर दूर तक भी सुनाई दे रहे थे, साथ ही उठ रही आग की लपटें इतनी भयावह थी जो कई किलोमीटर तक नजर आ रही थी।

जहाजपुर/देवली। हनुमान नगर थाना क्षेत्र से गुजर रहे कोटा जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर मंगलवार देर शाम एलपीजी सिलेंडर से भरे ट्रक में आकाशीय बिजली गिरने से भीषण आग लग गई। सिलेंडर के आग पकड़ने के बाद एक के बाद एक धमाके होने लगे जो कि 5 किलोमीटर दूर तक भी सुनाई दे रहे थे, साथ ही उठ रही आग की लपटें इतनी भयावह थी जो कई किलोमीटर तक नजर आ रही थी। घटना के बाद हनुमान नगर थाना पुलिस ने हाईवे पर यातायात बंद कर दिया। मौके पर दमकल पहुंची हैं और आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं। नेशनल हाइवे मार्ग 52 पर नसीराबाद से रवाना होकर गैस सिलेण्डर से भरा ट्रक कोटा जा रहा था। तभी टीकड़ गांव के समीप आग लग गई। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और उसमें रखे के सिलेंडर विस्फोट होने लगे।

धमाकों से ग्रामीणों में दहशत व्याप्त हो गई। सूचना पर हनुमान नगर पुलिस, एसडीएम धमर्राज गुर्जर, पुलिस उपाधीक्षक महावीर प्रसाद शर्मा, तहसीलदार मुकुंद सिंह,थाना प्रभारी हरीश सांखला सहित जहाजपुर क्षेत्र के पुलिस थानों का जाब्ता एवं देवली पुलिस व प्रशासन के अधिकारी वहां पहुंचे और स्थिति को संभाला। आग पर काबू पाने के लिए देवली जहाजपुर व अन्य स्थानों के अग्निशमन वाहन भी वहां पहुंचे। आग इतनी विकराल थी कि लगभग 1 घंटे से भी ज्यादा समय तक दमकलें आग पर काबू पाने में लगी रही। पुलिस उपाधीक्षक महावीर प्रसाद शर्मा ने बताया कि हादसे में ट्रक चालक झुलसकर घायल हो गया जिसे हिंडोली के राजकीय चिकित्सालय में उपचार हेतु भर्ती कराया गया। पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने काफी मशक्कत के बाद देर रात को आग पर काबू पा लिया गया।

Post Comment

Comment List

Latest News

हैंगिंग ब्रिज पर टोल कंपनी काट रही कोटावासियों की जेब हैंगिंग ब्रिज पर टोल कंपनी काट रही कोटावासियों की जेब
टोल कम्पनी किसी का जाते वक्त तो किसी का वापस लौटते समय एक तरफ का टोल काट रहा है। शिकायत...
चेन्नई सपुर किंग्स ने कॉन्वे की जगह ग्लीसन को किया टीम में शामिल
चुनाव आयोग ईवीएम संबंधी आशंकाएं करे दूर : सुप्रीम कोर्ट  
लोकसभा चुनाव के मतदान कराने के लिए दल हुए रवाना 
अफ्रीका में विद्रोहियों ने घरों में लगाई आग, 14 लोगों की मौत
भाजपा ने महाराष्ट्र की सीट से नारायण राणे को बनाया उम्मीदवार
वैक्स म्यूजियम में लगाया विराट कोहली का पुतला, पर्यटकों ने स्टेच्यू के साथ फोटो कराए क्लिक