रेलवे स्टेशन पर अगवानी को उमड़े कांग्रेसजन

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की संख्या रही ज्यादा

रेलवे स्टेशन पर अगवानी को उमड़े कांग्रेसजन

झीलों की नगरी उदयपुर में शुक्रवार से शुरू हुए कांग्रेस के नव संकल्प शिविर में हिस्सा लेने मेवाड़ एक्सप्रेस से 74 अन्य सहयोगियों के साथ राहुल गांधी सुबह 7.40 बजे सिटी रेलवे स्टेशन पहुंचे, जहां उनके स्वागत में पुलिस बैंड, लोक कलाकारों सहित मुख्यमत्री अशोक गहलोत, पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं एनएसयूआई कार्यकर्ता उपस्थित थे। कुछ नेताओं ने अतिथियों के स्वागत लोक कलाकारों के साथ डांस किया और लोक वाद्य से स्वरलहरियां बिखेरी। सिटी रेलवे स्टेशन के बाहर राहुल गांधी की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे। व्यवस्था में मुस्तैद पुलिसकर्मियों ने किसी को उनके आसपास फटकने तक नहीं दिया।

उदयपुर। झीलों की नगरी उदयपुर में शुक्रवार से शुरू हुए कांग्रेस के नव संकल्प शिविर में हिस्सा लेने   मेवाड़ एक्सप्रेस से 74 अन्य सहयोगियों के साथ राहुल गांधी सुबह 7.40 बजे सिटी रेलवे स्टेशन पहुंचे, जहां उनके स्वागत में पुलिस बैंड, लोक कलाकारों सहित मुख्यमत्री अशोक गहलोत, पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं एनएसयूआई कार्यकर्ता उपस्थित थे। कुछ नेताओं ने अतिथियों के स्वागत लोक कलाकारों के साथ डांस किया और लोक वाद्य से स्वरलहरियां बिखेरी। सिटी रेलवे स्टेशन के बाहर राहुल गांधी की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे। व्यवस्था में मुस्तैद पुलिसकर्मियों ने किसी को उनके आसपास फटकने तक नहीं दिया।


गर्मी के मद्देनजर खादी और प्रिंटेड ड्रेस में
तेज गर्मी के मद्देनजर कांग्रेस के राष्ट्रीय चिंतन शिविर में सभी संभागी सादी वेशभूषा में आए। कुछ नेता उनके प्रांत की वेशभूषा में भी दिखे। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एयरपोर्ट पर उतरी तब उन्होंने ब्लू चेक्स और महरुन रंग के बोर्डर वाली कॉटन साड़ी पहन रखी थी और चिंतन शिविर में संबोधन के दौरान वह गुलाबी-पीच कलर की खादी सिल्क की साड़ी विथ महरुन ब्लाउज में नजर आई। प्रियंका गांधी सुबह प्रिंटेड फुलकारी के सूट में थी और शिविर में वह लखनवी-चिकनकारी के गुलाबी सूट में नजर आई। इसी तरह राहुल गांधी रेलवे स्टेशन पर लिनन शर्ट और हल्के भूरे रंग की पेंट में थे तो शिविर में सफेद कुर्ता पायजामा में दिखे। कांग्रेसी नेता अम्बिका सोनी ने ब्लू प्रिंट में सूती पंजाबी सूट पहन रखा था।


 सोनिया पहुंची, कुछ देर बाद प्रियंका भी
नव संकल्प शिविर में हिस्सा लेने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी शुक्रवार सुबह 11.30 को डबोक स्थित महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर उतरी। सीएम अशोक गहलोत सहित पार्टी के अन्य नेताओं ने उनका स्वागत व अगवानी की। वे एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर से आयोजन स्थल के लिए रवाना हुई। कोडियात हैलीपेड पर उनका हेलीकॉप्टर 11.40 बजे पर लैंड हुआ। महासचिव अजय माकन ने उनका स्वागत किया। इस दौरान मुख्यमंत्री व पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी उनके साथ रहे। इससे पहले प्रियंका गांधी शुक्रवार सुबह लेकसिटी पहुंची। हवाई अडडे पर गुजरात प्रभारी डॉ.रघु शर्मा, धर्मेंद्र राठौड़, जुबेर खान, धीरज गुर्जर, वल्लभनगर विधायक प्रीति गजेन्द्र सिंह शक्तावत सहित कई अन्य नेताओं ने उनकी अगवानी की। कड़ी सुरक्षा के बीच वे होटल ताज अरावली पहुंची।

 

Read More सड़क पर टूटा पड़ा था बिजली का तार, दो बच्चों ने छू लिया, मौत

 

Read More सड़क पर टूटा पड़ा था बिजली का तार, दो बच्चों ने छू लिया, मौत

Post Comment

Comment List

Latest News

मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू  मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
हिडाल्गो प्रांत आग से सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है, जहां अब तक 1,874 हेक्टेयर क्षेत्र आग की भेंट चढ़ गया...
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी
अनदेखी के चलते लगभग 3 करोड़ के राजस्व की हानि
शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हुए गोविंदा, उत्तर पश्चिम मुंबई से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव
Stock Market : वित्त वर्ष के अंतिम दिन बाजार गुलजार