सड़क हादसे में बाल-बाल बचे सालेह मोहम्मद

जोधपुर से पोकरण जाते समय केरू गांव के करीब ट्रक से टकराई कार

सड़क हादसे में  बाल-बाल बचे सालेह मोहम्मद

कैबिनेट मंत्री साले मोहम्मद शनिवार सुबह जोधपुर के पास एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। जोधपुर से पोकरण जाते समय केरू गांव के करीब उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में उनके गनमैन व ड्राइवर को हल्की चोट आई। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और बाद में उन्हें दूसरी कार से पोकरण रवाना किया गया।

जोधपुर | कैबिनेट मंत्री साले मोहम्मद शनिवार सुबह जोधपुर के पास एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। जोधपुर से पोकरण जाते समय केरू गांव के करीब उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में उनके गनमैन व ड्राइवर को हल्की चोट आई। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और बाद में उन्हें दूसरी कार से पोकरण रवाना किया गया। शाले मोहम्मद आज सुबह अपनी कार में जोधपुर से पोकरण के लिए रवाना हुए। जोधपुर से करीब बीस किलोमीटर की दूरी पर केरू फांटे के समीप उनकी कार गलत दिशा से आ रहे घरेलू गैस सिलेंडर से लदे एक ट्रक से जा टकराई। गनीमत यह रही कि टक्कर आमने-सामने नहीं हुई। साइड से उनकी कार ट्रक से टकराई। इससे कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया, लेकिन अंदर बैठे शाले मोहम्मद को कोई चोट नहीं लगी। उनका गनमैन व ड्राइवर अवश्य चोटिल हो गए। उनका वहीं प्राथमिक उपचार किया गया। थोड़ी देर में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। हाथों हाथ एक दूसरी कार की व्यवस्था की गई और उन्हें पोकरण रवाना किया गया।
 
 
 
 
 
 

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित