वैक्सीन की कमी पर राहुल गांधी ने फिर मोदी सरकार को घेरा, कहा- अंतर पर ध्यान दीजिए, कहां है वैक्सीन

वैक्सीन की कमी पर राहुल गांधी ने फिर मोदी सरकार को घेरा, कहा- अंतर पर ध्यान दीजिए, कहां है वैक्सीन

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना वैक्सीन की कमी को लेकर सरकार पर शनिवार को फिर हमला किया और कहा कि 12 दिनों में वैक्सीन की कमी की वजह से टीकाकरण का लक्ष्य हासिल नहीं किया जा सका। राहुल गांधी ने एक वाक्य में ट्वीट किया कि अंतर पर ध्यान दीजिए। कहां है वैक्सीन।

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना वैक्सीन की कमी को लेकर सरकार पर शनिवार को फिर हमला किया और ग्राफिक की मदद से समझाया कि किस तरह से 1 जुलाई तक 12 दिनों में वैक्सीन की कमी की वजह से टीकाकरण का लक्ष्य हासिल नहीं किया जा सका। राहुल गांधी ने एक वाक्य में ट्वीट किया कि अंतर पर ध्यान दीजिए। कहां है वैक्सीन।

उन्होंने ग्राफिक के माध्यम से समझाया कि कोरोना की तीसरी संभावित लहर का मुकाबला करने के लिए 18 जून को प्रति दिन 69.5 लाख वैक्सीनेशन का लक्ष्य था, लेकिन 1 जुलाई तक लक्ष्य से 27 प्रतिशत कम महज 50.8 लाख लोगों का ही प्रतिदिन टीकाकरण हो पाया है। गौरतलब है कोरोना वैक्सीन की कमी को लेकर राहुल गांधी सरकार पर लगातार हमला कर रहे हैं जिस पर सरकार के मंत्री करारा पलटवार भी कर रहे हैं।
  

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें