कांग्रेस जोड़ने और भाजपा बांटने वाली पार्टी : राहुल

कांग्रेस सरकार शिक्षा, रोजगार और स्वास्थ्य सभी क्षेत्रों में बेहतर कार्य कर रही है

कांग्रेस जोड़ने और भाजपा बांटने वाली पार्टी : राहुल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कांग्रेस को जोड़ने वाली तथा भारतीय जनता पार्टी भाजपा को बांटने वाली पार्टी बताते हुए कहा है कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार शिक्षा, रोजगार और स्वास्थ्य सभी क्षेत्रों में बेहतर कार्य कर रही है।

डूंगरपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कांग्रेस को जोड़ने वाली तथा भारतीय जनता पार्टी भाजपा को बांटने वाली पार्टी बताते हुए कहा है कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार शिक्षा, रोजगार और स्वास्थ्य सभी क्षेत्रों में बेहतर कार्य कर रही है। बैणेश्वर धाम में पुल का शिलान्यास करने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुये गांधी ने कहा कि हम कमजोर लोगों के लिए तथा भाजपा गिने चुने उद्योगपतियों के लिए काम करती है। उन्होंने कहा कि हमने इतिहास एवं सस्कृति को बदलने का कभी काम नहीं किया। कांग्रेस सरकारे विकास के रास्ते पर चलती है। राजस्थान में भी कांग्रेस सरकार शिक्षा चिकित्सा एवं स्वास्थ्य के क्षेत्र में बेहत्तर कार्य कर रही है।

गांधी ने कहा कि राजस्थान सरकार द्वारा अंग्रेजी माध्यम के स्कूल खोलने से भी आदिवासियों को काफी फायदा मिलेगा। उन्होंने बेणेश्वर में 132 करोड़ की लागत से बनने पुल का जिक्र करते हुए कहा कि इसके बनने के बाद बारिश में आदिवासियों को आवागमन में बाधा नहीं आएगी। उन्होंने कहा कि केन्द्र में संयुक्त प्रगति गठबंधन सरकार ने अर्थ व्यवस्था को मजबूत करने का काम किया था, जिसे भाजपा ने बर्बाद कर दिया। यही वजह है कि युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है तथा महंगाई भी चरम पर है। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हमें गर्व है कि हम हिन्दू है, लेकिन अन्य धर्मो का भी सम्मान करते है। गांधी की इसी विचारधारा पर कांग्रेस की नींव रखी हुयी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

एआईएमबीआईजी पर अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन एआईएमबीआईजी पर अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन
इसमें मुख्य वक्ता डॉ. एलिजाबेथ इसलास लेओन ने एजुकेशन में एआई का वैश्विक परिदृश्य: ट्रेंड्स, चुनौतियां, और बेस्ट प्रैक्टिस पर...
फिल्म मडगांव एक्सप्रेस का गाना हम यहीं रिलीज
वायु सेना के लडाकू विमानों ने आंध्र प्रदेश में राष्ट्रीय राजमार्ग से भरी उड़ान, कैशल का दिया परिचय
गाजा में इजरायली सेना की छापेमारी, सैनिक की मौत
ऑस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान के साथ टी-20 श्रृंखला की स्थगित, महिलाओं के मानवाधिकारों में गिरावट के मद्देनजर लिया फैसला
पाला बदल भाजपा के सहयोग में खड़े नेताओं ने बढ़ाई कांग्रेस की चिंता 
बाबा रामदेव को अदालत में पेश होने का आदेश, भ्रामक विज्ञापनों के मामले में अवमानना का जवाब नहीं देने पर आदेश