आमिर खान और किरण राव का रिश्ता 15 साल बाद टूटा, संयुक्त बयान जारी कर किया तलाक का ऐलान

आमिर खान और किरण राव का रिश्ता 15 साल बाद टूटा, संयुक्त बयान जारी कर किया तलाक का ऐलान

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की दूसरी शादी भी टूट चुकी है। शादी के 15 साल बाद आमिर खान और किरण राव ने आपसी सहमति से अपने रिश्ते को खत्म करने फैसला लिया है। आमिर और किरण ने एक संयुक्त बयान में इस बात का ऐलान किया है कि अब दोनों के रास्ते अलग हो रहे हैं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की दूसरी शादी भी टूट चुकी है। शादी के 15 साल बाद आमिर खान और किरण राव ने आपसी सहमति से अपने रिश्ते को खत्म करने फैसला लिया है। आमिर और किरण ने एक संयुक्त बयान में इस बात का ऐलान किया है कि अब दोनों के रास्ते अलग हो रहे हैं। दोनों अब अपनी जिंदगी को पति-पत्नी के बजाए अलग-अलग जिएंगे। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे। पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि सह-माता-पिता और एक-दूसरे के लिए परिवार के रूप में।

दोनों ने बयान में लिखा कि इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक साथ जीवनभर के अनुभव, आनंद और खुशी को शेयर किया है। हमारा रिश्ता विश्वास, सम्मान और प्यार के साथ सिर्फ आगे बढ़ता रहा। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे। पति-पत्नी की तरह नहीं, बल्कि सह माता-पिता और एक-दूसरे के लिए परिवार के रूप में। हमने कुछ समय पहले ही एक सुनियोजित अलगाव शुरू किया था और अब इसे औपचारिक रूप देने में सहज महसूस करते हैं। उन्होंने आगे लिखा कि हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिसका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं में सहयोगी के रूप में भी काम करेंगे, जिनके बारे में हमारी रूचि होगी।

आमिर और किरण ने बयान में लिखा कि हमारे दोस्तों और परिवारों को शुक्रिया, जिन्होंने हमें इस दौरान अपना लगातार सपोर्ट किया। उनके समर्थन के बिना हम ये फैसला लेने में सक्षम नहीं हो पाते। हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं और आशा करते हैं कि हमारी तरह आप इस तलाक को अंत की तरह नहीं, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत के रूप में देखेंगे। धन्यवाद और प्यार, किरण और आमिर। बता दें कि आमिर खान और किरण राव की मुलाकात फिल्म लगान के सेट्स पर हुई थी। किरण फिल्म लगान में बतौर अस्सिटेंट डायरेक्टर काम कर रही थीं। दोनों को प्यार हुआ और दोनों ने 28 दिसंबर 2005 को शादी कर ली थी। किरण और आमिर का एक बेटा है, जिसका नाम आजाद है।

Post Comment

Comment List

Latest News

BJP 12th List : भाजपा की 7 उम्मीदवारों की सूची जारी, अभिषेक बनर्जी के खिलाफ अभिजीत दास को टिकट BJP 12th List : भाजपा की 7 उम्मीदवारों की सूची जारी, अभिषेक बनर्जी के खिलाफ अभिजीत दास को टिकट
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लोकसभा चुनावों की 12वीं सूची में उत्तर प्रदेश, पंजाब, महाराष्ट्र एवं पश्चिम बंगाल की सात...
परेशानी: रविवार को नहीं चलती सुपर स्पेशियलिस्ट की ओपीडी
शुद्ध सोना 75 हजार पार, चांदी तीन सौ रुपए सस्ती 
चिली में डेंगू के 135 मामले दर्ज, पीड़ित दूसरे देशों की यात्रा के दौरान हुए संक्रमित 
UPSC 2023 का परिणाम जारी, आदित्य श्रीवास्तव ने हासिल की पहली रैंक
राहुल गांधी ने की अग्निपथ की आलोचना, सरकार बनते ही रद्द करेंगे योजना 
मौजूदा प्रत्याशी को जिताना चाहते हैं भाजपा-कांग्रेस के नेता