10 साल की मासूम से खेतों में दुष्कर्म

बिंदोली में हिस्सा लेने आया युवक उठा ले गया था

10 साल की मासूम से खेतों में दुष्कर्म

ढाई वर्षीय बालिका से दुष्कर्म का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा कि सोमवार को पारसोली थाना क्षेत्र में 10 वर्षीय बालिका से दरिंदगी की घटना सामने आ गई।

चित्तौड़गढ़/बस्सी। ढाई वर्षीय बालिका से दुष्कर्म का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा कि सोमवार को पारसोली थाना क्षेत्र में 10 वर्षीय बालिका से दरिंदगी की घटना सामने आ गई।

सोमवार रात को क्षेत्र के एक गांव में विवाह समारोह की बिंदोली में हिस्सा लेने आया युवक शंभूलाल पुत्र लादूलाल भील 10 वर्षीय मासूम को उठा ले गया और पास के खेतों में ले जाकर दुष्कर्म किया और उसे वापस गांव ले आया। बालिका ने जब परिजनों को आपबीती सुनाई तो हंगामा मच गया। वहां मौजूद लोगों ने दुष्कर्मी की पिटाई कर दी। मौका देखकर दुष्कर्मी वहां से भाग छूटा। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने प्रयास प्रारंभ कर दिए हैं। आरोपी पांडोली का रहने वाला है और वारदात के समय वह नशे की हालत में था। उसके पास मोबाइल फोन भी नहीं है जिससे उसे ढूंढने में दिक्कत हो रही है।

मासूम को काटा, मारपीट कर दांत तोड़ा
आरोपी युवक पांचवीं कक्षा में अध्ययनरत इस बालिका को बिन्दोली के बाद पहले उसका घर और बाद में नदी का रास्ता दिखाने के बहाने गांव से बाहर ले गया। बाद में उसे खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। उसने बालिका के चेहरे के आस पास काटने के साथ मारपीट भी की जिससे बालिका का एक दांत टूट गया, वहीं उसके दाहिने कंधे पर चोट आई।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे  लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे। साथ कई लोकसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित और केंद्रीय पार्टी नेताओं...
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें
आप ने दिल्ली के लोगों से की जेल का जवाब वोट से देने की अपील