बाल सुधार गृह में वर्चस्व की लड़ाई: लोहे की रॉड से सिर पर वार कर हत्या

पुलिस पूछताछ में दो जनों ने वारदात करना कबूल कर लिया है।

 बाल सुधार गृह में वर्चस्व की लड़ाई: लोहे की रॉड से सिर पर वार कर हत्या

ट्रांसपोर्ट नगर थाना इलाके की सेठी कॉलोनी स्थित बाल सुधार गृह में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर तीन जनों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी।

जयपुर। ट्रांसपोर्ट नगर थाना इलाके की सेठी कॉलोनी स्थित बाल सुधार गृह में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर तीन जनों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी। सूचना पर ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी ट्रांसपोर्ट नगर गयासुद्दीन ने बताया मंगलवार रात करीब 12:00 से 1:00 के बीच में तीन जनों ने मिलकर सोनू उर्फ  प्रिंस पुत्र राजवीर निवासी रिठौठी कुम्हेर भरतपुर की हत्या कर दी। पुलिस पूछताछ में दो जनों ने वारदात करना कबूल कर लिया है। बता दे कि मृतक खिलाफ करीब 18 मुकदमे दर्ज हैं, यह नाबालिक के तौर पर यहां आया था।  पुलिस जांच में सामने आया है कि मृतक और अन्य जनों में वर्चस्व को लेकर लड़ाई चल रही थी। इस बात को लेकर कुछ जनों ने उस पर हमला कर दिया और लोहे की रॉड से उसके सिर पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

उल्लेखनिय है कि बाल सुधार गृह में सारे सीसीटीवी कैमरे खराब पड़े हुए हैं। हालांकि बताया जा रहा है कि प्रशासन की ओर से कई बार सीसीटीवी कैमरे लगाए गए लेकिन वह तोड़ दिए जाते हैं। बाल सुधार गृह में किशोर वार्ड के अलावा एक सुरक्षित वार्ड भी है, इस वार्ड में वह बंदी रह रहे हैं जो बालिग हो जाते हैं। सोनू और प्रिंस मालूम हो गया था।  करीब 20 से अधिक बालिग बंदी यहां पर रह रहे हैं

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत