फोरलेन निर्माण कंपनी द्वारा खोदे गए गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत

एक को बचाने के प्रयास में दूसरा भी डूबा

फोरलेन निर्माण कंपनी द्वारा खोदे गए गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत

रामगंजमंडी उपखंड के मोडक थाना अंतर्गत सहरावदा पंचायत के तेलिया खेड़ी गांव के पास नहाते समय दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई।

मोडक। रामगंजमंडी उपखंड के मोडक थाना अंतर्गत सहरावदा पंचायत के तेलिया खेड़ी गांव के पास नहाते समय दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार फोरलेन निर्माण के दौरान खोदे गए गड्ढों में पानी भरा हुआ था जहां पर राहुल और किरन नहाने के लिए गए हुए थे। किरन पानी में डूबने लगी तो राहुल बचाने गया, बचाने के प्रयास में  राहुल  भी पानी में डूब गया, जिससे दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार राहुल करण सिंह जाति भील ठाकुर उम्र 10 साल खेतपालिया रामपुरा जिला नीमच मप्र. हाल मुकाम पदद्म जी की फैक्ट्री तेलिया खेडी और दूसरा बच्चा किरन पुत्री टीना पप्पू भील ठाकुर राता देवी की बावड़ी उम्र 8 असनावर जिला झालावाड़ हाल मुकाम तेलिया खेड़ी पुलिस थाना मोडक। फोरलेन निर्माण के दौरान खोदे गए गड्ढों में पानी भरा हुआ था जहां पर राहुल और किरन नहाने के लिए गए हुए थे।  इस दौरान किरन पानी में डूबने लगी तो बचाने गया राहुल भी पानी में डूब गया, जिससे दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। ग्रामवासी मौके पर एकत्रित हो गए तथा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा दोनों ही शवों को ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकाला गया, जिन्हें मोडक चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा जांच किए जाने के बाद मृत घोषित किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए।  जानकारी के अनुसार रोजगार की तलाश में कोटा स्टोन की फैक्ट्री पर दोनों के परिजन कार्य करते हैं ।  मोडक पुलिस ने मामला दर्ज करके अनुसंधान शुरू कर दिया है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

खराब फॉर्म के चलते टेस्ट रैंकिंग में फिसले कोहली, 6 साल में पहली बार विराट टॉप-10 से बाहर खराब फॉर्म के चलते टेस्ट रैंकिंग में फिसले कोहली, 6 साल में पहली बार विराट टॉप-10 से बाहर
दुबई। खराब फॉर्म से गुजर रहे भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली छह साल में पहली बार आईसीसी टेस्ट रैंकिंग...
11वें विम्बलडन सेमीफाइनल में पहुंचे जोकोविच
सुपरहीरो शक्तिमान की यादें फिर होगी ताजा, रणवीर सिंह निभायेंगे किरदार!
चीन में फिर कोरोना का कहर, शीआन शहर में लगा एक सप्ताह का लॉकडाउन
अब वार्ड वार लगेंगे प्रशासन शहरों के संग अभियान शिविर
रिश्वतखोर पटवारी को 3 साल की सजा , 50000 रुपए जुमार्ना
कन्हैयालाल हत्याकांड सरकार की तुष्टीकरण की नीति का है परिणाम : पूनिया