आलोक राज बोले,: बोनस नंबर देने के लिए छात्रों ने किया फोन, मेरी कॉल रिकॉर्डिंग की वायरल

आलोक राज बोले,: बोनस नंबर देने के लिए छात्रों ने किया फोन, मेरी कॉल रिकॉर्डिंग की वायरल

आलोक राज बोले,: बोनस नंबर देने के लिए छात्रों ने किया फोन, मेरी कॉल रिकॉर्डिंग की वायरल

अब चयन बोर्ड अध्यक्ष आलोक राज ने परेशान करने वाले अभ्यर्थियों की शिकायत पुलिस में करने का फैसला किया है। 

जयपुर। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड, दुर्गापुरा, जयपुर की प्रक्रियाधीन भर्ती परीक्षाओं को लेकन अब स्टूडेंट्स ने बोर्ड के अध्यक्ष आलोक राज को फोन और मैसेज कर परेशान करना शुरू कर दिया है। इस दौरान परीक्षार्थी आलोक राज को बोनस नंबर देने के लिए बार-बार फोन कर रहे हैं और फोन पर बात करते हुए कॉल रिकॉर्डिंग कर ली, जिसको अब वायरल कर रहे है। इसके बाद अब चयन बोर्ड अध्यक्ष आलोक राज ने परेशान करने वाले अभ्यर्थियों की शिकायत पुलिस में करने का फैसला किया है। 

ट्वीट कर कॉल रिकॉर्ड करने पर नाराजगी जाहिर की
आलोक राज ने कहा कि जूनियर रेवेन्यू अकाउंटेंट के एक कैंडिडेट ने फोन किया और डिलीट क्वेश्चन के बोनस मार्क्स देने की मांग की। मैंने उसकी बात को सुना और उसे नियमों के तहत काम करने की बात कही। लेकिन कुछ देर बाद उसने मेरी कॉल रिकॉर्डिंग कुछ व्हाट्सएप और टेलीग्राम ग्रुप पर सार्वजनिक कर दी। इसके बाद से मुझे एक बार फिर मैसेज और फोन आने का सिलसिला शुरू हो गया, जबकि बिना मेरी इजाजत के मेरे कॉल को रिकॉर्ड करना कानूनन अपराध है। इसको लेकर अब मैं पुलिस में शिकायत करूंगा।

समस्याओं के समाधान के लिए तैयार 
बोर्ड अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेशभर के हजारों स्टूडेंट्स की समस्याओं के समाधान के लिए मैं उनसे टेलिफोनिक भी बात करता हूं, लेकिन कुछ स्टूडेंट्स मेरी इस सहूलियत का गलत फायदा उठा रहे हैं।  अब मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज करने का फैसला किया है। आलोक राज ने कहा कि सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि कर्मचारी चयन बोर्ड के सचिव को भी इस तरह के फोन कॉल और मैसेज आते हैं। कभी कोई व्यक्ति मुख्यमंत्री का पीएस बनकर हमसे उलटी सीधी डिमांड करता है। तो कभी कोई व्यक्ति किसी मंत्री का रिश्तेदार बन हमें फोन कर दबाव बनाने की कोशिश करता है। हम किसी भी दबाव में काम नहीं करेंगे, बल्कि, जो भी काम नियमों के तहत होगा, कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा सिर्फ वहीं किया जाएगा। इसके अलावा किसी व्यक्ति ने बोर्ड अध्यक्ष फोन किया और खुद का बड़े मंत्री का पीए बताया। उसने कहा कि मंत्रीजी चाहते हैं कि मोटर व्हीकल सब इंस्पेक्टर भर्ती को लेकर कोर्ट में जो मामला चल रहा है, उसकी एप्लिकेशन वापस मत लेना। इसी तरह से एक व्यक्ति ने बोर्ड के सचिव डॉ. बीसी बधाल को भी फोन किया और खुद को मुख्यमंत्री का पीएस बताया। 

Tags: number

Post Comment

Comment List

Latest News

विराट कोहली के लिए स्लॉग स्वीप बन रहा स्पिन के खिलाफ प्रमुख हथियार विराट कोहली के लिए स्लॉग स्वीप बन रहा स्पिन के खिलाफ प्रमुख हथियार
मैच में स्वीप शॉट से 92स्पिनरों के विरूद्ध आक्रमण करने के लिए स्वीप विराट कोहली का प्रमुख हथियार रहा है।...
9 लाख की सप्लाई के लिए विभाग कर रहा 27 लाख लीटर पानी की बर्बादी
धोनी फिट नहीं लेकिन हम चाहते हैं कि वह मैदान पर बने रहें : फ्लेमिंग
मोहन यादव ने मणिशंकर अय्यर के बयान पर किया कटाक्ष, चुनाव भी पाकिस्तान में ही लड़ें
वाहनों को नहीं पेड़ों की छांव का सहारा
16 राज्यों की 40 लोकसभा सीटों पर राजस्थानियों की भारी तादाद, मुख्यमंत्री से लेकर प्रदेश के भाजपा नेता संभाल रहे चुनावी कमान
फिलिस्तीन की पूर्ण सदस्यता पर पुनर्विचार करने के पक्ष में है चीन, अमेरिका से इस प्रक्रिया को अवरुद्ध नहीं करने का आग्रह