श्रेयस अय्यर सकारात्मक के साथ चुनौतियों का करते है सामना :अभिषेक नायर

श्रेयस अय्यर सकारात्मक के साथ चुनौतियों का करते है सामना :अभिषेक नायर

अभिषेक नायर ने कहा वह उन लोगों में से हैं जो मानसिक तौर पर काफ़ी मजबूत हैं। उनके अंदर किसी चीज के लिए शिकायत करने की आदत नहीं है।

मुम्बई । कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सहायक कोच अभिषेक नायर कहा कि श्रेयस अय्यर  अपने सामने आने वाली चुनौतियों का सकारात्मक सोच के साथ सामना करते है।अभिषेक नायर ने कहा वह उन लोगों में से हैं जो मानसिक तौर पर काफ़ी मजबूत हैं। उनके अंदर किसी चीज के लिए शिकायत करने की आदत नहीं है। कुछ चीजे उनके नियंत्रण में नहीं है लेकिन फ़टिनेस एक ऐसी चीज है जिसे नियंत्रित करना उनके बस में है। हमारे मेडिकल स्टाफ ने उनके ऊपर काफी मेहनत की है। रिजेक्ट होने के बावजूद उनकी सोच काफी सकारात्मक है और उनका ध्यान वापसी करने पर है।

 उन्होंने कहा भले ही वह आईपीएल खेल रहे हों या भारत के लिए वह हमेशा रन बनाने की ही सोचते हैं। ऐसा नहीं है कि वह उनके साथ हुए इन घटनाक्रमों से प्रभावित नहीं हुए हैं लेकिन जिस तरह से उन्होंने इन सबको हैंडल किया है वो तारीफ के काबिल है।

 अय्यर ने गुरुवार को नेट्स पर जमकर पसीना बहाया। आंद्रे रसल के साथ उन्होंने बड़े शॉट्स लगाने का अभ्यास किया। अय्यर के सामने सबसे नई चुनौती मुम्बई इंडियंस को उस वेन्यू पर हराना है जहां उनकी टीम को पिछले 12 वर्षों से जीत का इंतजार है।

Post Comment

Comment List

Latest News