कांग्रेस सरकार ने विकास कार्यों में नहीं दिया ध्यान : भजनलाल

किसी भी विधानसभा में मूलभूत सुविधाओं का अभाव नहीं रहेगा 

कांग्रेस सरकार ने विकास कार्यों में नहीं दिया ध्यान : भजनलाल

राजस्थान की भाजपा सरकार उस दिशा में काम कर रही है। निश्चित रूप से किसी भी विधानसभा में मूलभूत सुविधाओं का अभाव नहीं रहेगा। 

जयपुर। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार ने विकास कार्यों में बिलकुल भी ध्यान नहीं दिया, केवल भ्रष्टाचार में ही डूबी रही। इसलिए आज हर विधानसभा में विकास कार्यों की आवश्यकता है। सीएम ने शनिवार को अपने आवास पर विधानसभा क्षेत्र सांगानेर के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक में यह बात कही। बैठक में 39 वार्डों के पार्षद एवं पार्षद प्रत्याशी, 5 मंडल अध्यक्ष एवं पूर्व मंडल अध्यक्ष उपस्थित रहे। बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस प्रकार से एक विधानसभा में मूलभूत सुविधाओं की आवश्यकता रहती है, राजस्थान की भाजपा सरकार उस दिशा में काम कर रही है। निश्चित रूप से किसी भी विधानसभा में मूलभूत सुविधाओं का अभाव नहीं रहेगा। 

शर्मा ने कहा कि आज प्रदेश की सरकार ने विकास की गति पकड़ ली है। शुरुआती दिनों में ही विकास कार्य को ध्येय मानते हुए कार्य किए। उसकी चर्चा सभी ओर है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता सांगानेर विधानसभा में सभी विकास कार्यों को लेकर सुझाव दें और जहां भी विकास की जरूरत है चाहे पानी, बिजली, सीवरेज, सेक्टर रोड, सड़कें, अस्पताल, हर घर नल या बारिश के पानी का जमाव की बात हो, उसमें निश्चित रूप से सुधार किया जाएगा और सांगानेर के साथ-साथ प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित होंगे। बैठक में प्रमुख रूप से महापौर सौम्या गुर्जर, श्रीप्रकाश तिवाड़ी, अभय पुरोहित, नवरत्न नरानियां सहित प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

Tags: bhajanlal

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर में आतंकवादी हमले में घायल दंपत्ति के घर पहुंचे आरआर तिवाड़ी, सरकार से की मुआवजे की मांग  कश्मीर में आतंकवादी हमले में घायल दंपत्ति के घर पहुंचे आरआर तिवाड़ी, सरकार से की मुआवजे की मांग 
तिवाड़ी ने जिला कलेक्टर से मुख्यमंत्री की ओर से पीड़ितों को 5 - 5 लाख रुपए का मुआवजा देने की...
एयर इंडिया के विमान के इंजन में लगी आग, एयरपोर्ट पर की आपात लैंडिंग 
अग्रवाल समाज समिति के त्रैवार्षिक चुनाव : महावीर स्कूल में मतदान
आप पार्टी को खत्म करना चाहते है मोदी, भाजपा ने शुरू किया ऑपरेशन झाड़ू : केजरीवाल
राजस्थान से हुई एनडीए के खिलाफ माहौल की शुरुआत, 200 सीट भी नहीं आएगी : गहलोत
प्लास्टिक के कट्टों में तस्करी कर लाए 21 क्विंटल अफीम की खेप पकड़ी, कीमत 3 करोड़
Bhajan Lal ने जम्मू - कश्मीर के आतंकवादी हमले में घायल दंपती की हरसंभव मदद के दिए निर्देश