चारपाई को लेकर मां-बेटे में हुआ विवाद, बेटे ने पत्थर से वारकर की मां की हत्या

चारपाई को लेकर मां-बेटे में हुआ विवाद, बेटे ने पत्थर से वारकर की मां की हत्या

कानोता थाना इलाके में 2 दिन पहले चारपाई को लेकर  मां-बेटे में विवाद हो गया। इस दौरान बेटे ने पत्थर से मां के सिर पर वारकर मां की हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने हत्यारे बेटे मगन को गिरफ्तार कर लिया।

जयपुर। कानोता थाना इलाके में 2 दिन पहले चारपाई को लेकर  मां-बेटे में विवाद हो गया। इस दौरान बेटे ने पत्थर से मां के सिर पर वारकर मां की हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने हत्यारे बेटे मगन को गिरफ्तार कर लिया।

थाना प्रभारी गौतम डोटासरा ने बताया कि श्रवण लाल उर्फ मुकेश निवासी फालियावास ने रिपोर्ट दी कि उसकी मां बरदी देवी (70) को करीब 20 साल पहले उसके पिता बाबूलाल ने छोड़ दिया था। इसके बाद उसकी मां ने फालियावास निवासी रामरतन के साथ नाता प्रथा से शादी की थी। इसके बाद से ही वह अपनी मां के साथ फालियावास में रहता है। 4 मई को वह शिवदासपुरा में बेलदारी का काम कर रहा था। दोपहर करीब दोपहर 2 बजे ठेकेदार नारायण माली ने बताया कि तेरे गांव से रामावतार शर्मा का फोन आया है। उसके घर पर कोई झगड़ा हुआ है। इस पर वह ठेकेदार के साथ अपने घर पहुंचा तो देखा की मां अचेत अवस्था में लेटी हुई है। पड़ोसियों ने बताया की तुम्हारी मां बरदी देवी और तेरे भाई मगन के बीच झगड़ा हो गया था। इस दौरान मगन ने पत्थर से तेरी मां बरदी देवी के सिर में मार दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। मगन ने पूछताछ में बताया कि उसकी मां एक चारपाई दूसरे बेटे को देना चाहती थी। इस पर उसका मां से विवाद हो गया। इस दौरान धक्का लगने पर मां नीचे गिर गई और उसके सिर में चोट लगने से मौत हो गई।

Post Comment

Comment List

Latest News

SMS Hospital : जटिल सर्जरी से निकाली महिला के पित्ताशय-आंत में फंसी 30 पथरियां SMS Hospital : जटिल सर्जरी से निकाली महिला के पित्ताशय-आंत में फंसी 30 पथरियां
36 वर्षीय महिला के पित्ताशय और आंत में फंसी पथरियों को लेप्रोस्कोपी के जरिए बेहद जटिल सर्जरी कर निकाला गया...
Abdominal Cancer Day : युवा वर्ग भी तेजी से हो रहा शिकार
सूर्य देव का रौद्र रूप, बाड़मेर @ 46.9 डिग्री
लोकतंत्र की बातें करते है मोदी, लोकतांत्रिक मूल्यों का खुद पालन नहीं करते : खड़गे
भविष्य को नई दिशा देकर प्रदेशवासी राष्ट्र के विकास में निभाएं सक्रिय भागीदारी : देवनानी 
राहुल गांधी को 21 बार लॉन्च कर चुकी सोनिया गांधी, भ्रष्टाचारी कांग्रेस को अच्छे से समझती है जनता : भजनलाल
राहुल गांधी को मालूम नहीं अपना इतिहास, घमंडिया गठबंधन बनाकर सरकार बनाने का देख रहे है सपना : यादव