हुगली में बम विस्फोट, एक की मौत, दो घायल

हुगली में बम विस्फोट, एक की मौत, दो घायल

पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लड़के गेंद समझ कर तालाब के पास खेल रहे थे, इसी दौरान वह फट गया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में बम विस्फोट में एक लड़के की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। गौरतलब है कि यहां पर 20 मई को चौथे चरण में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होगा।

पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लड़के गेंद समझ कर तालाब के पास खेल रहे थे, इसी दौरान वह फट गया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि विस्फोट के बाद वह अपने घर से बाहर आया और देखा कि एक लड़के की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य दर्द से रो रहे थे।

सूत्रों ने बताया कि एक लड़के का हाथ उड़ गया और गंभीर रूप से घायल दो लोगों को पांडुआ ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बेहतर इलाज के लिए उसे कहीं और भेजने की व्यवस्था की जा रही है। तीनों घायल लड़कों को ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान राज विश्वास के रूप में की गई और वह गर्मी की छुट्टियां बिताने अपने मामा के घर आया था। 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के हुगली लोकसभा उम्मीदवार एवं निवर्तमान सांसद लॉकेट चटर्जी ने आरोप लगाया कि बम संस्कृति सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस द्वारा निर्मित की गई है। उन्होंने कहा कि यह दुखद घटना तृणमूल महासचिव अभिषेक बनर्जी की निर्धारित चुनावी रैली से कुछ घंटे पहले हुई। घटना में शामिल किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा और उपद्रवियों ने विस्फोटक कहां रखे हैं, इसकी गहन तलाशी ली जा रही है।

Read More Covaxin के भी साइड इफेक्ट्स का दावा

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के दम दम लोकसभा सीट के उम्मीदवार सुजन चक्रवर्ती ने कहा कि पश्चिम बंगाल विस्फोटकों पर बैठा है और पुलिस निष्क्रिय है। चक्रवर्ती ने कहा कि क्या आप मानते हैं कि पुलिस को नहीं पता कि चुनाव में मतदाताओं के साथ-साथ विपक्षी दलों को डराने के लिए कौन बम इकठ्ठा कर रहे हैं और उन विस्फोटकों का भंडारण कर रहे हैं।

Read More Jammu & Kashmir में आतंकवादियों ने जयपुर के दंपती को मारी गोली

Post Comment

Comment List

Latest News

पुलिस कमिश्नर की बगरू थाने में जनसुनवाई, 53 परिवादियों की समस्याओं का समाधान पुलिस कमिश्नर की बगरू थाने में जनसुनवाई, 53 परिवादियों की समस्याओं का समाधान
जोसफ ने कहा कि जनसुनवाई के दौरान परिवादियों की समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया जा रहा है। पुलिस...
स्वच्छ सर्वेक्षण 2024 : आदर्श आत्मनिर्भर वार्ड बनाने की मुहिम, ओपन कचरा डिपो होंगे समाप्त
सूडान में अर्धसैनिक बलों ने किया गांव पर हमला, 8 लोगों की मौत
हेरिटेज किड्स फैशन शो में टैलेंट हुआ एक्सप्लोर
तेजी पर सवार चांदी नई ऊंचाई पर पहुंची, 92,100 रुपए प्रति किलो
संयुक्त राष्ट्र ने बढ़ाया भारत का विकास अनुमान
मेजर ब्लॉक की नीलामी के लिए डेलिनियेशन कार्य में तेजी