Jolly LLB-3 फिल्म की शूटिंग के खिलाफ न्यायालय में याचिका दायर

Jolly LLB-3 फिल्म की शूटिंग के खिलाफ न्यायालय में याचिका दायर

राजस्थान में अजमेर जिला बार एसोसिएशन ने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार एवं अरशद वारसी सहित छह के खिलाफ फिल्म जॉली एलएलबी-3 की शूटिंग को लेकर यहां न्यायालय में याचिका दायर की है। 

अजमेर। राजस्थान में अजमेर जिला बार एसोसिएशन ने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार एवं अरशद वारसी सहित छह के खिलाफ फिल्म जॉली एलएलबी-3 की शूटिंग को लेकर यहां न्यायालय में याचिका दायर की है। 

अजमेर मुंसिफ न्यायालय उत्तर क्षेत्र की अदालत में याचिका पेश की गयी, इस दावे की सुनवाई के लिये न्यायालय ने सात मई को तारीख दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अजमेर रेल मंडल मुख्यालय पर चल रही फिल्म शूटिंग पर दावे में कड़ी आपत्ति दर्ज कराते हुये फिल्म के जरिये न्यायपालिका और वकीलों की छवि धूमिल करने की बात कही गयी है।

अजमेर बार के अध्यक्ष चंद्रभान सिंह ने मीडिया को बताया कि फिल्म समाज का दर्पण होती है। इसमें न्यायालय, न्यायपालिका और वकील समुदाय की गरिमा और प्रतिष्ठा का पूरा ध्यान रखना चाहिये। हमारे संज्ञान में आया है कि फिल्म में मनोरंजन के नाम पर गलत चित्रण हो रहा है। उन्होंने कहा कि चूंकि फिल्म की शूटिंग अजमेर में हो रही है, इसलिये अजमेर बार का दायित्व और जिम्मेदारी है कि छवि धूमिल करने वाले कृत्य को रुकवाने का काम करें। इसी मकसद से न्यायालय में दावा पेश किया गया है।

Read More Cannes Film Festival में रेड कार्पेट पर चलने वाले पहले भारतीय पॉप कलाकार बने किंग

मामले में अजमेर उत्तर न्यायालय में कल सुनवाई होगी।

Read More Abdominal Cancer Day : युवा वर्ग भी तेजी से हो रहा शिकार

उल्लेखनीय है कि (जोली एलएलबी-3) का यहां अजमेर के रेल मंडल मुख्यालय पर जिला एवं सत्र न्यायालय दिल्ली के न्यायालय परिसर का सेट बनाकर फिल्मांकन किया जा रहा है।

Read More एडहॉक कमेटी को अनुदान राशि जारी नहीं कर रहा बीसीसीआई, आरसीए के चुनाव जल्द नहीं हुए तो घरेलू क्रिकेट संकट में होगी

Post Comment

Comment List

Latest News