तेलंगाना में भारी बारिश के कारण कई किलोमीटर लगा जाम, पुलिस ने रोकी वाहनों की आवाजाही

वाहनों को नियंत्रित करने के लिए मशक्कत करनी पड़ी

तेलंगाना में भारी बारिश के कारण कई किलोमीटर लगा जाम, पुलिस ने रोकी वाहनों की आवाजाही

पुलिस ने कुछ इलाकों में वाहनों की आवाजाही रोक दी। इसके बाद भी शहर में कई स्थानों पर लंबा जाम लगा रहा। सड़कों पर गाडियां धीरे-धीरे चल रही है। 

हैदराबाद। तेलंगाना के हैदराबाद शहर में लगातार तेज बारिश के कारण मौसम खराब है। भारी बारिश के बाद सड़कों पर जलभराव होने से यातायात प्रभावित हुआ। कई किलोमीटर लंबा जाम लगने के कारण पुलिस ने कुछ इलाकों में वाहनों की आवाजाही रोक दी। इसके बाद भी शहर में कई स्थानों पर लंबा जाम लगा रहा। सड़कों पर गाडियां धीरे-धीरे चलती हुई नजर आई।

बारिश की तीव्रता के कारण दृश्यता कम हो गई। इससे वाहनों की रफ्तार धीमी हो गई। पूरे शहर में वाहन चालक जाम में फंस गए। जलभराव के कारण कई इलाकों में गंभीर यातायात जाम हो गया, जिससे लोगों को कई घंटों तक परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस को बारिश के कारण जाम में वाहनों को नियंत्रित करने के लिए मशक्कत करनी पड़ी। 

तेज बारिश के कारण जलभराव हो गया। विभिन्न हिस्सों में 30 मिमी से लेकर 109 मिमी तक की बारिश हुई। बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर गया और नालियां उफान पर आ गई। बारिश और तेज हवाओं के कारण अधिकांश इलाकों में बिजली आपूर्ति बाधित हो गई और कई पेड़ उखड़ गए। इसके कारण यातायात बाधित हो गया। 

 

Read More भाजपा की नीतियों से घबराए हुए है विपक्षी दल, भारत के लोगों को हमारी गांरटी पर भरोसा : मोदी

Tags: traffic

Post Comment

Comment List

Latest News

मौसमी बीमारियों की नियमित रूप से करें मॉनिटरिंग : शुभ्रा सिंह मौसमी बीमारियों की नियमित रूप से करें मॉनिटरिंग : शुभ्रा सिंह
डेंगू पॉजिटिव केसों के संबंध में निरन्तर फीडबैक लेने, मेडिकल कॉलेज एवं अन्य जांच केन्द्रों से प्रतिदिन डेंगू रोगियों की...
गर्मियों में प्रभारी करेंगे स्कूलों का दौरा, रिपोर्ट आधार पर शैक्षणिक गुणवत्ता पर होंगे फैसले
Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 93 हजार पार, शुद्ध सोना 77,000 के निकट
दिल्ली-मुंबई ​​​​​​​एक्सप्रेस वे तीन पर ट्रकों में भिड़ंत, कबाड़ हुए केबिन में फंसे दो लोगों की मौत, दो जने गंभीर घायल
19 हजार किलो से अधिक मिलावटी मसाले सीज
नमूने घटिया मिलने पर 10 दवाओं की आपूर्ति पर प्रतिबंध
कोटडी घटना के दोषियों को मृत्युदण्ड का फैसला स्वागत योग्य : गहलोत