केंद्र में नहीं बनेगी मोदी सरकार, इंडिया गठबंधन के हाथ में होगी सत्ता की चाबी: डोटासरा

केंद्र में नहीं बनेगी मोदी सरकार, इंडिया गठबंधन के हाथ में होगी सत्ता की चाबी: डोटासरा

पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा ने दावा किया है कि केंद्र में न तो एनडीए की सरकार बनेगी और न ही नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। जनता इंडिया गठबंधन को सत्ता की चाबी सौंपने जा रही है।

जयपुर। पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा ने दावा किया है कि केंद्र में न तो एनडीए की सरकार बनेगी और न ही नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। जनता इंडिया गठबंधन को सत्ता की चाबी सौंपने जा रही है। बहुमत मिलने पर पीएम तय करेंगे।

मीडिया से बातचीत करते हुए डोटासरा ने कहा कि तीन चरण के बाद कांग्रेस खेमे में उत्साह है। देश का माहौल और मिजाज बदला है। लोग यह समझ गए हैं कि भाजपा ने दस साल तक झूठ बोलकर वोट लेते हुए सत्ता हासिल की। कभी बड़े-बड़े वादों तो कभी सेना के शौर्य के पीछे छिपकर वोट लिए गए। भारत-पाकिस्तान और हिंदुस्तान-पाकिस्तान करते-करते आज अंबानी-अडानी पर भी बात आ गई। भाजपा ने 400 पार का नारा इसलिए दिया था, ताकि लोग मुगालते में आ जाएं और उन्हें वोट दे, लेकिन इनकी मंशा साफ हो गई कि ये लोकतंत्र और आरक्षण खत्म करना चाहते हैं। इस तरह की व्यवस्था लाना चाहते हैं कि आगे से चुनाव नहीं हो। जैसे तीन चरण में चुनाव हुए हैं, ये 200 सीट से नीचे आ गए हैं। जब सात चरण के चुनाव पूरे होंगे तो राहुल गांधी की 150-180 सीटें आने वाली बात सच साबित होगी। डोटासरा ने कहा कि सैम पित्रोदा के बयान पर कांग्रेस का स्टैंड साफ है। कांग्रेस ने बिना देरी किए अपने आप को इससे अलग कर लिया कि उनके बयान से हमारा कोई लेना-देना नहीं है। बात वहीं खत्म हो गई। राजस्थान में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि ये बार-बार अपराध और भ्रष्टाचार को लेकर सवाल उठाते थे। आज कई दर्दनाक, वीभत्स और बर्बरतापूर्ण अपराध घटनाओं पर भजनलाल सरकार कोई एक्शन नहीं ले रहे। डबल इंजन की सरकार का एक इंजन भी काम नहीं कर रहा।

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में प्रभारी करेंगे स्कूलों का दौरा, रिपोर्ट आधार पर शैक्षणिक गुणवत्ता पर होंगे फैसले गर्मियों में प्रभारी करेंगे स्कूलों का दौरा, रिपोर्ट आधार पर शैक्षणिक गुणवत्ता पर होंगे फैसले
प्रभारियों की रिपोर्ट पर अध्ययन करने के बाद जुलाई से शुरू होने वाले सत्र में कई महत्वपूर्ण सुझाव लागू किए...
Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 93 हजार पार, शुद्ध सोना 77,000 के निकट
दिल्ली-मुंबई ​​​​​​​एक्सप्रेस वे तीन पर ट्रकों में भिड़ंत, कबाड़ हुए केबिन में फंसे दो लोगों की मौत, दो जने गंभीर घायल
19 हजार किलो से अधिक मिलावटी मसाले सीज
नमूने घटिया मिलने पर 10 दवाओं की आपूर्ति पर प्रतिबंध
कोटडी घटना के दोषियों को मृत्युदण्ड का फैसला स्वागत योग्य : गहलोत
ईरान ने पांच दिनों के शोक की घोषणा की