अमित शाह के बयान से कांग्रेस गदगद, 25 सीटों पर टटोल रही फीडबैक

अमित शाह के बयान से कांग्रेस गदगद, 25 सीटों पर टटोल रही फीडबैक

गृह मंत्री अमित शाह के राजस्थान में 2-3 सीटों के हारने के संकेत देने से राजस्थान कांग्रेस गदगद हो गई है। अब पीसीसी कंट्रोल रूम के जरिए सभी 25 सीटों पर फिर से फीडबेक जुटाया जा रहा है।

जयपुर। गृह मंत्री अमित शाह के राजस्थान में 2-3 सीटों के हारने के संकेत देने से राजस्थान कांग्रेस गदगद हो गई है। अब पीसीसी कंट्रोल रूम के जरिए सभी 25 सीटों पर फिर से फीडबेक जुटाया जा रहा है। शाह के बयान के बाद कांग्रेस नेताओं में उत्साह इसलिए बना हुआ है कि शाह की मजबूत रणनीति की वजह से कांग्रेस पिछले दो चुनाव 2014 और 2019 में खाता भी नहीं खोल पाई। इस बार शाह के ही हताशा वाले बयान से लगने लगा है कि कांग्रेस ज्यादा सीटें राजस्थान में जीतेगी। राजनीति में कोई भी दल किसी विपक्षी दल के बारे में सार्वजनिक रूप से वास्तविक आंकलन से कम सीटें ही बताते हैं। शाह जैसे नेता के मुंह से 2 से 3 सीटें कम बताने का मतलब भाजपा अधिक सीटें हार रही है। कांग्रेस नेताओं ने 12 से अधिक सीटों पर जीत का दावा करते हुए कहा है कि इस बार राजस्थान में रिवाज बदलेगा। शाह के बयान के बाद सभी 25 लोकसभा सीटों पर फिर से फीडबैक जुटाया जा रहा है, ताकि जीत की सीटों का सही आंकलन किया जा सके।

Post Comment

Comment List

Latest News

पुलिस कमिश्नर की बगरू थाने में जनसुनवाई, 53 परिवादियों की समस्याओं का समाधान पुलिस कमिश्नर की बगरू थाने में जनसुनवाई, 53 परिवादियों की समस्याओं का समाधान
जोसफ ने कहा कि जनसुनवाई के दौरान परिवादियों की समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया जा रहा है। पुलिस...
स्वच्छ सर्वेक्षण 2024 : आदर्श आत्मनिर्भर वार्ड बनाने की मुहिम, ओपन कचरा डिपो होंगे समाप्त
सूडान में अर्धसैनिक बलों ने किया गांव पर हमला, 8 लोगों की मौत
हेरिटेज किड्स फैशन शो में टैलेंट हुआ एक्सप्लोर
तेजी पर सवार चांदी नई ऊंचाई पर पहुंची, 92,100 रुपए प्रति किलो
संयुक्त राष्ट्र ने बढ़ाया भारत का विकास अनुमान
मेजर ब्लॉक की नीलामी के लिए डेलिनियेशन कार्य में तेजी