Congress बंद नहीं होने देगी इंग्लिश मीडियम स्कूल - डोटासरा

Congress बंद नहीं होने देगी इंग्लिश मीडियम स्कूल - डोटासरा

गहलोत सरकार में शुरू हुए इंग्लिश मीडियम स्कूलों को हिंदी मीडियम में बदलने की कवायद पर पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने भजनलाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि कांग्रेस इंग्लिश मीडियम स्कूलों को किसी भी कीमत पर बंद नहीं होने देगी।

जयपुर। गहलोत सरकार में शुरू हुए इंग्लिश मीडियम स्कूलों को हिंदी मीडियम में बदलने की कवायद पर पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने भजनलाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि कांग्रेस इंग्लिश मीडियम स्कूलों को किसी भी कीमत पर बंद नहीं होने देगी।
मीडिया से बात करते हुए डोटासरा ने कहा कि जो लोग अपने बच्चों को महंगी फीस देकर निजी स्कूलों में नहीं पढ़ा सकता है। उन्हें भी इंग्लिश मीडियम की शिक्षा मिलनी चाहिए। मुख्यमंत्री, मंत्री और विधायकों के बेटे तो महंगी प्राइवेट स्कूल में पढ़ेंगे, एमबीबीएस करेंगे और विदेश में पढ़ेंगे, लेकिन गरीब का बच्चा फ्री में इंग्लिश मीडियम स्कूल में शिक्षा नहीं ले सकता। ये लोग गरीब के बच्चे को कागला, कमेडी और बांदरा ही पढ़ाना चाहते हैं। यह कैसी संवेदनशील सरकार है। इनकी मंशा कुछ भी हो लेकिन उसमें ये कामयाब नहीं होंगे। इन्हें महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम स्कूल बंद नहीं करने देंगे, इसके लिए लड़ाई लड़ेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

किसानों की जमीनों की नीलामी कांग्रेस की गलत नीतियों की देन : राजेंद्र राठौड किसानों की जमीनों की नीलामी कांग्रेस की गलत नीतियों की देन : राजेंद्र राठौड
भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने सोमवार को बीजेपी ऑफिस में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि...
मौसमी बीमारियों की नियमित रूप से करें मॉनिटरिंग : शुभ्रा सिंह
गर्मियों में प्रभारी करेंगे स्कूलों का दौरा, रिपोर्ट आधार पर शैक्षणिक गुणवत्ता पर होंगे फैसले
Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 93 हजार पार, शुद्ध सोना 77,000 के निकट
दिल्ली-मुंबई ​​​​​​​एक्सप्रेस वे तीन पर ट्रकों में भिड़ंत, कबाड़ हुए केबिन में फंसे दो लोगों की मौत, दो जने गंभीर घायल
19 हजार किलो से अधिक मिलावटी मसाले सीज
नमूने घटिया मिलने पर 10 दवाओं की आपूर्ति पर प्रतिबंध