मुनव्वर फारुकी ने रैपर स्पेक्ट्रा के साथ अपना नया गाना धंधो लांच किया

मुनव्वर फारुकी ने रैपर स्पेक्ट्रा के साथ अपना नया गाना धंधो लांच किया

रैपर स्पेक्ट्रा और संगीत निर्माता सेज ऑन द बीट के सहयोग से बनाए गए धंधो के पोस्टर को मुनव्वर फारुकी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

मुंबई। बिग बॉस फेम संगीतकार मुनव्वर फारुकी ने रैपर स्पेक्ट्रा के साथ अपना नया गाना धंधो लांच किया है।मुनव्वर फारुकी ने हाल ही में अपनी नवीनतम कृति धंधो की घोषणा की जो बिग बॉस 17 जीतने के बाद उनकी पहली रिलीज है। रैपर स्पेक्ट्रा और संगीत निर्माता सेज ऑन द बीट के सहयोग से बनाए गए धंधो के पोस्टर को मुनव्वर फारुकी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

धंधो मुनव्वर फारुकी और स्पेक्ट्रा के चार साल बाद फिर से साथ आने का प्रतीक है। धंधो अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर सुनने के लिए उपलब्ध है और इसे मुनव्वर फारुकी के यूटयूब पेज पर देखा जा सकता है। गाने के बारे में अपने विचार साझा करते हुए मुनव्वर फारुकी ने कहा मैं धंधो को दुनिया के साथ साझा करने के लिए रोमांचित हूं।स्पेक्ट्रा के साथ सहयोग करना हमेशा खास होता है और मुझे उम्मीद है कि हर कोई हमारे गाने का उतना ही आनंद लेगा जितना हम लेते हैं।

वार्नर म्यूजिक इंडिया लेबल के तहत सेज ऑन द बीट द्वारा निर्मित धंधो हिप-हॉप नंबर है।धंधो अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर सुनने के लिए उपलब्ध है और इसे मुनव्वर फारुकी के यूटयूब पेज पर देखा जा सकता है।

Post Comment

Comment List

Latest News