ALLEN Coaching Kota के छात्र की मेड़तासिटी में पीट-पीटकर हत्या

तीन गिरफ्तार

ALLEN Coaching Kota के छात्र की मेड़तासिटी में पीट-पीटकर हत्या

सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद लड़की से मिलने पहुंचा था, परिजनों ने मार डाला

मेड़तासिटी। कोटा एलन कोचिंग सेंटर के एक छात्र की मेड़तासिटी में पीट-पीटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी मिली है कि मृतक छात्र की सोशल मीडिया साइट पर मेड़तासिटी की रहने वाली एक लड़की से दोस्ती हुई। मृतक, लड़की से मिलने उसके गांव पहुंच गया। इसी बीच लड़की के परिजन को भनक लग गई और उन्होंने पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी। बाद में एक्सीडेंट का रूप देने के लिए आरोपी शव को मेड़ता अस्पताल में छोड़कर चले गए।
पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को कस्बे से डिटेन कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। लड़की के पिता, चाचा सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उधर, सुबह मृतक के परिजन भी पहुंच गए। डीएसपी मेड़ता पिन्टू कुमार ने मीडिया को बताया कि सीएचसी मेड़ता के एमओ से फोन पर मिली सूचना के अनुसार दो व्यक्ति एक शव लेकर आए, जिसके शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान हैं। जांच-पड़ताल की गई तो मृतक संतोष केसरी पुत्र उमेश कुमार केशरी वार्ड नम्बर 8 बेलदारी पोस्ट भरफोरी अंचल लौकही भरफोरी भारी, मधुबनी बिहार होना पाया गया। मृतक के मोबाईल से मृतक के पिता उमेश कुमार केसरी को मृतक के संबंध में सूचना दी गई। वहीं रमेश एवं विकास को पूछताछ के लिए थाने लाया गया।

पूछताछ में पुलिस को पता चला कि संतोष केसरी बिहार का रहने वाला है तथा कोटा के एलन कोचिंग सेंटर में नीट की तैयारी कर रहा है। सोशल मीडिया पर इसकी दोस्ती किसी लड़की से हो गई। संतोष उससे मिलने आया था, जिसकी जानकारी लड़की के परिजन को हो गई। इस पर लड़की के परिजन ने संतोष के साथ मारपीट की, जिससे उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने आरोपी रामाकिशन (40) पुत्र जीवणराम लुहार,  रमेश (36) पुत्र जीवणराम लुहार निवासी सारंगबासनी पुलिस थाना मेड़ता एवं विकास (28) पुत्र सीताराम धोबी निवासी मोररा रोड मेड़ता सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। 

एलन में नीट की तैयारी कर रहा था मृतकT21rer (2)
मृतक के पिता उमेश कुमार केसरी ने रिपोर्ट दी कि उसका पुत्र संतोष केसरी एलन कॅरिअर इन्स्टीटयूट कोटा में पढ़ाई करता था। 7 मई को नागौर की तरफ घूमने का कहकर निकला था। 8 मई को सुबह सुमन से संतोष की बात हुए थी, जिसने उसको बताया कि वह मेड़ता सिटी के पास अपने सोशल मीडिया दोस्त से मिलने गया हुआ है। देर शाम को हमें जानकारी मिली कि संतोष की हत्या हो गई। उसके पुत्र संतोष केसरी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। 

इकलौता बेटा, परिजन का रो-रो कर बुरा हाल
तरनतारन पंजाब रेलवे स्टेशन पर स्टेशन अधीक्षक मृतक संतोष के पिता ने बताया कि वह नीट की परीक्षा देकर 6 मई को कोटा से घूमने निकला था। उसी दौरान उसके पुत्र का मर्डर कर दिया। पिता ने रोते हुए राजस्थान सरकार से भी अपील की कि उसके पुत्र की हत्या की गई, उसके पुत्र को न्याय मिलना चाहिए। मृतक के पिता ने बताया कि उसका पुत्र होनहार था, नीट की परीक्षा का उसका स्कोर भी 660 आया।

Read More किसानों की जमीनों की नीलामी कांग्रेस की गलत नीतियों की देन : राजेंद्र राठौड

एलन वाले नहीं दे सके कोई जवाब
एलन कोचिंग इंस्टीट्यूट के निदेशक नवीन माहेश्वरी व नितेश शर्मा को  व्हाट्स अप पर मैसेज दिया इसके साथ फोन कर उनका पक्ष जानने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

Read More Miss Rajasthan Final Week : न्यूट्रिशन एक्सपर्ट कीर्ति जैन ने मॉडल्स को दिए टिप्स

Post Comment

Comment List

Latest News

किसानों की जमीनों की नीलामी कांग्रेस की गलत नीतियों की देन : राजेंद्र राठौड किसानों की जमीनों की नीलामी कांग्रेस की गलत नीतियों की देन : राजेंद्र राठौड
भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने सोमवार को बीजेपी ऑफिस में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि...
मौसमी बीमारियों की नियमित रूप से करें मॉनिटरिंग : शुभ्रा सिंह
गर्मियों में प्रभारी करेंगे स्कूलों का दौरा, रिपोर्ट आधार पर शैक्षणिक गुणवत्ता पर होंगे फैसले
Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 93 हजार पार, शुद्ध सोना 77,000 के निकट
दिल्ली-मुंबई ​​​​​​​एक्सप्रेस वे तीन पर ट्रकों में भिड़ंत, कबाड़ हुए केबिन में फंसे दो लोगों की मौत, दो जने गंभीर घायल
19 हजार किलो से अधिक मिलावटी मसाले सीज
नमूने घटिया मिलने पर 10 दवाओं की आपूर्ति पर प्रतिबंध