23 जनवरी 2026 को रिलीज हो सकती है बॉर्डर 2

23 जनवरी 2026 को रिलीज हो सकती है बॉर्डर 2

जे.पी.दत्ता के निर्देशन में बनीं वर्ष 1997 में प्रदर्शित फिल्म बॉडर में सन्नी देओल सुनील शेट्टी जैकी श्रॉफ अक्षय खन्ना राखी पूजा भट्ट  तब्बू समेत कई सितारे नजर आए थे।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सन्नी देओल की आने वाली फिल्म बार्डर2 23 जनवरी 2026 को रिलीज हो सकती है।जे.पी.दत्ता के निर्देशन में बनीं वर्ष 1997 में प्रदर्शित फिल्म बॉडर में सन्नी देओल सुनील शेट्टी जैकी श्रॉफ अक्षय खन्ना राखी पूजा भट्ट  तब्बू समेत कई सितारे नजर आए थे। फिल्म बॉर्डर बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।पिछले साल ऐसी खबरें सामने आई थी कि फिल्म बॉर्डर का सीक्वल बनने वाला है बताया गया था कि इसके लिए जे.पी.दत्ता उनकी बेटी निधि दत्ता और भूषण कुमार ने कोलैबोरेट किया है।

कहा जा रहा है कि बॉर्डर 2 को अनुराग सिंह निर्देशित करेंगे।बताया जा रहा है कि मेकर्स इस फिल्म को वर्ष 2026 में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज करने वाले हैं। यदि सबकुछ सही रहा तो बॉर्डर2 23 जनवरी 2026 को रिलीज हो सकती है। बॉर्डर 2 सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना नजर आ सकते हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

किसानों की जमीनों की नीलामी कांग्रेस की गलत नीतियों की देन : राजेंद्र राठौड किसानों की जमीनों की नीलामी कांग्रेस की गलत नीतियों की देन : राजेंद्र राठौड
भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने सोमवार को बीजेपी ऑफिस में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि...
मौसमी बीमारियों की नियमित रूप से करें मॉनिटरिंग : शुभ्रा सिंह
गर्मियों में प्रभारी करेंगे स्कूलों का दौरा, रिपोर्ट आधार पर शैक्षणिक गुणवत्ता पर होंगे फैसले
Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 93 हजार पार, शुद्ध सोना 77,000 के निकट
दिल्ली-मुंबई ​​​​​​​एक्सप्रेस वे तीन पर ट्रकों में भिड़ंत, कबाड़ हुए केबिन में फंसे दो लोगों की मौत, दो जने गंभीर घायल
19 हजार किलो से अधिक मिलावटी मसाले सीज
नमूने घटिया मिलने पर 10 दवाओं की आपूर्ति पर प्रतिबंध