बिना परीक्षा के आरएसएस के लोगों को पद देने की कोशिश: डोटासरा

बिना परीक्षा के आरएसएस के लोगों को पद देने की कोशिश: डोटासरा

राजस्थान विश्वविद्यालय में रजिस्ट्रार और वित्त नियंत्रक जैसे पदों पर भर्ती प्रक्रिया के नियम बदलने की कोशिशों पर पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा ने भजनलाल सरकार पर निशाना साधा है।

जयपुर। राजस्थान विश्वविद्यालय में रजिस्ट्रार और वित्त नियंत्रक जैसे पदों पर भर्ती प्रक्रिया के नियम बदलने की कोशिशों पर पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा ने भजनलाल सरकार पर निशाना साधा है। डोटासरा ने आरएसएस के लोगों को बिना परीक्षा के बडे पदों पर बिठाने के लिए गली निकालने के आरोप लगाए हैं। 

डोटासरा ने इस मामले से जुडी खबर ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा कि "राजस्थान में डबल इंजन की सरकार निकाल रही है "गली" करने को भ्रष्टाचार UPSC में लैटरल एंट्री के जरिए बिना परीक्षा के RSS के लोगों को केंद्र में बड़े-बडे़ पदों पर बैठाने के बाद भाजपा की डबल इंजन सरकार विश्वविद्यालयों में RSS और अपने चेहतों की नियुक्ति से भ्रष्टाचार की नई गली निकालने की तैयारी में है। रजिस्ट्रार और वित्त नियंत्रक के पदों पर पूर्व की भांति राज्य सरकार द्वारा ही नियुक्ति की जानी चाहिए। राज्य वित्त पोषित विश्वविद्यालयों में मनमानी पर लगाम, विधि के अनुरूप संचालन एवं अहम निर्णयों में राज्य सरकार का हस्तक्षेप आवश्यक है।"

Post Comment

Comment List

Latest News

किसानों की जमीनों की नीलामी कांग्रेस की गलत नीतियों की देन : राजेंद्र राठौड किसानों की जमीनों की नीलामी कांग्रेस की गलत नीतियों की देन : राजेंद्र राठौड
भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने सोमवार को बीजेपी ऑफिस में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि...
मौसमी बीमारियों की नियमित रूप से करें मॉनिटरिंग : शुभ्रा सिंह
गर्मियों में प्रभारी करेंगे स्कूलों का दौरा, रिपोर्ट आधार पर शैक्षणिक गुणवत्ता पर होंगे फैसले
Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 93 हजार पार, शुद्ध सोना 77,000 के निकट
दिल्ली-मुंबई ​​​​​​​एक्सप्रेस वे तीन पर ट्रकों में भिड़ंत, कबाड़ हुए केबिन में फंसे दो लोगों की मौत, दो जने गंभीर घायल
19 हजार किलो से अधिक मिलावटी मसाले सीज
नमूने घटिया मिलने पर 10 दवाओं की आपूर्ति पर प्रतिबंध