Exposure :  शौक पूरे करने के लिए दोस्तों संग लूटने वाली महिला समेत तीन गिरफ्तार

महिला ने ही दी चाबी और बताई रुपए रखे होने की जगह

Exposure :  शौक पूरे करने के लिए दोस्तों संग लूटने वाली महिला समेत तीन गिरफ्तार

अज्ञात व्यक्तियों ने करीब पौने पांच बजे ऑफिस फ्लैट नम्बर एफ -5 युधिष्ठिर मार्ग सी-स्कीम जयपुर में घुसकर ऑफिस में काम करने वाली महिलाओं को हथियार दिखाकर, आलमारी में रखे 15 लाख रुपए लूटकर ले गए।

जयपुर। अशोक नगर थाना पुलिस ने डीयर पार्क के सामने स्थित केसी भवन की पहली मंजिल पर ऑफिस में लूट करने में शामिल महिला, उसके दोस्त और एक युवक को गिरफ्तार किया है। इस मामले में मुख्य वारदात करने वाला आरोपी भरत सिंह अभी अपने साथी के साथ फरार हैं। पुलिस इनकी तलाश कर रही है। गिरफ्तार मुकेश गुप्ता (25) सेन्ट्रल कॉलोनी मुरलीपुरा, शिप्रा गुप्ता (36) दादी का फाटक मुरलीपुरा और मनजीत सिंह राठौड़ (25) डीडवाना कुचामन हाल हरमाड़ा का रहने वाला है। इन सभी से लूट की राशि और वारदात में प्रयुक्त हथियार व वाहनों के संबंध में पूछताछ की जा रही है। 

यह है मामला
पुलिस उपायुकत दक्षिण दिगंत आनंद ने बताया कि 24 अप्रैल को परिवादी नरेन्द्र चौधरी ने रिपोर्ट दी कि दो अज्ञात व्यक्तियों ने करीब पौने पांच बजे मेरे ऑफिस फ्लैट नम्बर एफ -5 युधिष्ठिर मार्ग सी-स्कीम जयपुर में घुसकर ऑफिस में काम करने वाली महिलाओं को हथियार दिखाकर, आलमारी में रखे 15 लाख रुपए लूटकर ले गए। इस रिपोर्ट पर टीम ने जांच शुरू की। टीम ने मुखबिर से सम्पर्क किया। घटनास्थल के आस-पास करीब 20 से 25 किलोमीटर की दूरी तक दिन-रात सीसीटीवी जुटाए। इसके बाद वारदात में शामिल शिप्रा गुप्ता, मुकेश गुप्ता और मनजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया। 

महिला ने दिया टारगेट
डीसीपी आनंद ने बताया कि परिवादी के ऑफिस में काम करने वाली महिला शिप्रा गुप्ता तलाकशुदा है, जो बहुत ही सामान्य परिवार से है और हाल में पैसों वालों की तरह शौक रखती है। ये ऐशोआराम की जिंदगी जीने के लिए अपनी आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए, अपने दोस्त मुकेश गुप्ता के साथ साजिश करके मनजीत सिंह के मार्फत भरत सिंह से सम्पर्क किया। इसके बाद लूट की साजिश रची। वारदात के समय शिप्रा ने मौके पर मौजूद रहकर घटनास्थल के बारे में जानकारी दी और मुकेश के पास खड़ी रहकर जानकारी देती रही। वारदात करने के बाद आरोपी भरत सिंह अपने साथी के साथ लूट की राशि लेकर फरार हो गया। इस दौरान मुकेश रास्ता बताते हुए स्कूटी से फरार हो गया। इस कार्रवाई में डीएसटी के कांस्टेबल उमेश की अहम भूमिका रही। 

Post Comment

Comment List

Latest News

किसानों की जमीनों की नीलामी कांग्रेस की गलत नीतियों की देन : राजेंद्र राठौड किसानों की जमीनों की नीलामी कांग्रेस की गलत नीतियों की देन : राजेंद्र राठौड
भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने सोमवार को बीजेपी ऑफिस में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि...
मौसमी बीमारियों की नियमित रूप से करें मॉनिटरिंग : शुभ्रा सिंह
गर्मियों में प्रभारी करेंगे स्कूलों का दौरा, रिपोर्ट आधार पर शैक्षणिक गुणवत्ता पर होंगे फैसले
Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 93 हजार पार, शुद्ध सोना 77,000 के निकट
दिल्ली-मुंबई ​​​​​​​एक्सप्रेस वे तीन पर ट्रकों में भिड़ंत, कबाड़ हुए केबिन में फंसे दो लोगों की मौत, दो जने गंभीर घायल
19 हजार किलो से अधिक मिलावटी मसाले सीज
नमूने घटिया मिलने पर 10 दवाओं की आपूर्ति पर प्रतिबंध