केजरीवाल को जमानत सत्य की जीत, अंधकार युग में सुप्रीम कोर्ट ने जलाई उजाले की रोशनी : आप

सर्वोच्च न्यायालय ने लोगों में एक उम्मीद की किरण जगाई है

केजरीवाल को जमानत सत्य की जीत, अंधकार युग में सुप्रीम कोर्ट ने जलाई उजाले की रोशनी : आप

यह सत्य की जीत हुई है, क्योंकि बिना किसी सबूत और बिना किसी प्राथमिकी के आधार पर श्री केजरीवाल को अचानक गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया गया।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत देकर सुप्रीम कोर्ट ने उजाले की रोशनी जलाई है। आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय ने लोगों में एक उम्मीद की किरण जगाई है। हम पूरी पार्टी और देश के लोगों की तरफ़ से सर्वोच्च न्यायालय का धन्यवाद करते हैं। उन्होंने कहा कि इस अंधकार युग में केजरीवाल को अंतरिम जमानत देकर सर्वोच्च न्यायालय ने उजाले की रोशनी जलाई है। यह सत्य की जीत हुई है, क्योंकि बिना किसी सबूत और बिना किसी प्राथमिकी के आधार पर केजरीवाल को अचानक गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया गया।

आप नेता ने कहा कि इस देश के अंदर लोकतंत्र और संविधान बचाने के लिए जो अभियान चलाया जा रहा है, वह केजरीवाल के अंतरिम जमानत मिलने से और मजबूत होगा। आप की नेता एवं दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी सिंह ने कहा कि उच्चतम न्यायालय के इस फ़ैसले से देश में संविधान और लोकतंत्र की विजयी हुई है। हमेशा की इस बार भी सर्वोच्च न्यायालय ने संकट के समय सामने आकर निर्णय दिया है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र और संविधान को खत्म करने की चाह रखने वाली तानाशाही सरकार का अंत होगा। आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि केंद्र की पूरी मशीनरी केजरीवाल को जेल में रखना चाह रही थी, लेकिन उनको अंतरिम जमानत मिलना चमत्कार से कम नहीं है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि उच्चतम न्यायालय का धन्यवाद। अब हम लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई को और शिद्दत के साथ लड़ेंगे। अरविंद केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं, एक सोच है और अब इस सोच को और तेजी के साथ आगे लेकर बढ़ेंगे। 



Tags: arvind

Post Comment

Comment List

Latest News

किसानों की जमीनों की नीलामी कांग्रेस की गलत नीतियों की देन : राजेंद्र राठौड किसानों की जमीनों की नीलामी कांग्रेस की गलत नीतियों की देन : राजेंद्र राठौड
भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने सोमवार को बीजेपी ऑफिस में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि...
मौसमी बीमारियों की नियमित रूप से करें मॉनिटरिंग : शुभ्रा सिंह
गर्मियों में प्रभारी करेंगे स्कूलों का दौरा, रिपोर्ट आधार पर शैक्षणिक गुणवत्ता पर होंगे फैसले
Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 93 हजार पार, शुद्ध सोना 77,000 के निकट
दिल्ली-मुंबई ​​​​​​​एक्सप्रेस वे तीन पर ट्रकों में भिड़ंत, कबाड़ हुए केबिन में फंसे दो लोगों की मौत, दो जने गंभीर घायल
19 हजार किलो से अधिक मिलावटी मसाले सीज
नमूने घटिया मिलने पर 10 दवाओं की आपूर्ति पर प्रतिबंध