कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित

कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित

जनसभा को संबोधित करते हुए विजया रहाटकर ने कहा कि देश में लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा को जिताने के लिए प्रत्याशी कैलाश चौधरी को भारी मतों से विजयी बनाएं।

बाड़मेर। केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री एवं बाड़मेर-जैसलमेर से लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल किया।

भाजपा लोकसभा मीडिया प्रभारी रमेश सिंह इंदा ने बताया कि स्थानीय जनप्रतिनिधियों और भाजपा पदाधिकारियों के साथ केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने लोकसभा प्रत्याशी के रूप में भाजपा से अपना नामांकन जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष पेश किया। इसके बाद आदर्श स्टेडियम में आयोजित उनकी नामांकन सभा में जनसैलाब उमड़ पड़ा वहीं भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री और राजस्थान के चुनाव सह प्रभारी विजया रहाटकर, राज्य के कई मंत्रियों ने जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद चौधरी ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जुलूस निकालकर आमजन का अभिवादन स्वीकार किया।

इससे पहले जनसभा को संबोधित करते हुए विजया रहाटकर ने कहा कि देश में लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा को जिताने के लिए प्रत्याशी कैलाश चौधरी को भारी मतों से विजयी बनाएं। यहां के प्रत्येक कार्यकर्ता को  कैलाश चौधरी और नरेंद्र मोदी बनकर मेहनत करनी होगी। 

राज्य के उद्योग मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने पिछले दस साल में मोदी सरकार की ऐतिहासिक उपलब्धियों का वर्णन करते हुए तीसरी बार मौका देने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि आज देश की सीमाएं सुरक्षित है, किसान को उसका हक और न्याय मिल रहा है। देश की एकता अखंडता और अस्मिता से जुड़ी समस्याओं का समाधान हुआ है। 

Read More निगम की सभी पशु एम्बुलेंस खराब

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री सुमित गोदारा ने कहा कि पिछले पांच साल में पूर्ववर्ती प्रदेश कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया, परंतु तीन महीने के ही कार्यकाल में भजनलाल सरकार ने केंद्र की मोदी सरकार के साथ कदमताल करते हुए बेहतरीन विकास कार्य करवाए हैं। आगे भी बाड़मेर से सांसद के रूप में कैलाश चौधरी के जितने से डबल इंजन सरकार यहां के विकास कार्यों को तेज गति से आगे बढ़ाएगी।    

Read More निर्माण की निर्धारित अवधि भी निकल चुकी

लोकसभा प्रभारी और देवस्थान एवं गोपालन मंत्री जोराराम कुमावत ने कहा कि लोकसभा क्षेत्र में प्रवास के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला है। यही उत्साह 26 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी को प्रचंड जीत दिलाने में मददगार साबित होगा। 

Read More अपहरण और लूटपाट करने वाले 6 इंजीनियरिंग छात्र गिरफ्तार

राज्य मंत्री केके बिश्नोई ने पार्टी कार्यकर्ताओं और आमजन को डबल इंजन सरकार के फायदे गिनाते हुए प्रचंड बहुमत से भाजपा प्रत्याशी को जिताने की बात कही। इसी तरह राजस्थान किसान आयोग के अध्यक्ष सी आर चौधरी ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने संसदीय क्षेत्र के आमजन के हितों से जुड़े मुद्दों को केंद्र सरकार के समक्ष उठाते हुए उनका समाधान करवाने में अहम भूमिका निभाई है।

इस मौके पोकरण विधायक महंत प्रतापपुरी और प्रसिद्ध भजन कलाकार प्रकाश माली ने कार्यकर्ताओं और आमजन से जातिभेद और छोटे-मोटे स्वार्थ से ऊपर उठकर मोदी को तीसरी बार ऐतिहासिक विजय दिलाने का आह्वान किया।

इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की वहीं बाड़मेर से निर्दलीय विधायक डॉ प्रियंका चौधरी का वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने पार्टी का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया। 

इस अवसर पर डॉ प्रियंका चौधरी ने पुरानी बातों और छोटे-मोटे आपसी मतभेदों को बुलाकर राष्ट्रहित एवं जनहित में तीसरी बार मोदी के नेतृत्व में भाजपा को जितने का आह्वान किया। इस दौरान पूर्व मंत्री अमराराम चौधरी, सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल, जैसलमेर विधायक छोटू सिंह भाटी, चौहटन विधायक आदूराम मेघवाल, पचपदरा विधायक अरुण चौधरी, भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य खंगार ङ्क्षसह सोढ़ा, बाड़मेर लोकसभा सह प्रभारी शंकर ङ्क्षसह राजपुरोहित, बाड़मेर भाजपा जिलाध्यक्ष दिलीप पालीवाल, जैसलमेर जिलाध्यक्ष चंद्र प्रकाश शारदा, बालोतरा जिलाध्यक्ष बाबू ङ्क्षसह राजगुरु सहित कई स्थानीय जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों ने भी जनसभा को संबोधित किया।

Post Comment

Comment List

Latest News