दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस

दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस

लोकसभा चुनाव के दूसरे फेज में कांटे की टक्कर वाली सीटों पर कांग्रेस ने राजस्थान में दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने की कोशिशें तेज कर दी हैं।

जयपुर। लोकसभा चुनाव के दूसरे फेज में कांटे की टक्कर वाली सीटों पर कांग्रेस ने राजस्थान में दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने की कोशिशें तेज कर दी हैं। अल्पसंख्यक नेता और राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी के बाडमेर में दौरे अल्पसंख्यक वोटों को साधने की जिम्मेदारी सौंपी है।

कांग्रेस स्टार प्रचारक इमरान प्रतापगढ़ी सोमवार को राजस्थान के दौरे पर रहेंगे। बाड़मेर लोकसभा सीट पर दो सभाएं कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में करेंगे। प्रतापगढ़ी गागरिया और सेड़वा में प्रचार करेंगे। दलित वोटों को साधने के लिए पूर्व मंत्री गोविंदराम मेघवाल को जालोर-सिरोही, कांग्रेस प्रत्याशी संजना जाटव, भजनलाल जाटव और मुरारीलाल मीणा को टोंक-सवाईमाधोपुर में प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी गई है। ओबीसी वोटों को साधने के लिए नागौर से गठबंधन के तहत आरएलपी प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल भी जालोर प्रचार करने गए हैं। दलित, अल्पसंख्यक और ओबीसी वोट बैंक को साधने की इस रणनीति की पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली और कांग्रेस महासचिव मोनिटरिंग कर रहे हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

सनातन का अपमान करने वालों को सत्ता का कोई हक नहीं : दीया  सनातन का अपमान करने वालों को सत्ता का कोई हक नहीं : दीया 
डिप्टी सीएम हरियाणा के भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी धर्मवीर सिंह के समर्थन में चुनाव प्रचार के दौरान भोजावास में...
Crime : चोरों और नकबजनों की पौ-बारह लुटेरों और डकैतों का दंश हुआ कम
भारत का भविष्य मोदी के नेतृत्व में उज्ज्वल : राजनाथ
पुलिस कमिश्नर की बगरू थाने में जनसुनवाई, 53 परिवादियों की समस्याओं का समाधान
स्वच्छ सर्वेक्षण 2024 : आदर्श आत्मनिर्भर वार्ड बनाने की मुहिम, ओपन कचरा डिपो होंगे समाप्त
सूडान में अर्धसैनिक बलों ने किया गांव पर हमला, 8 लोगों की मौत
हेरिटेज किड्स फैशन शो में टैलेंट हुआ एक्सप्लोर