प्रदेश भाजपा नेता अब दूसरे राज्यों में भाजपा की जीत में जुटे

प्रबंधन की जिम्मेदारी दी गई है

प्रदेश भाजपा नेता अब दूसरे राज्यों में भाजपा की जीत में जुटे

राजस्थान के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी को उड़ीसा भेजा गया है। वह रविवार को वहां के लिए रवाना हो गए। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी चुनाव प्रचार के लिए गए हैं।

जयपुर। राजस्थान में लोकसभा चुनाव समाप्त होने के बाद अब प्रदेश के भाजपा नेता दूसरे राज्यों में पार्टी की जीत में अपनी भागीदारी देने में जुट गए हैं। राजस्थान में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी सहित अन्य नेताओं को अब दूसरे राज्यों में चुनावी प्रचार और प्रबंधन की जिम्मेदारी दी गई है। 

राजस्थान के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी को उड़ीसा भेजा गया है। वह रविवार को वहां के लिए रवाना हो गए। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी चुनाव प्रचार के लिए गए हैं। इसके अलावा भाजपा के प्रदेश महामंत्री श्रवन बगड़ी आंध्रप्रदेश पहुंचे हैं। वही पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया जो की हरियाणा के प्रभारी हैं। वे राजस्थान में चुनाव समाप्ति के बाद हरियाणा चले गए है। वहां उन्होंने डेरा डाल दिया है।

Tags: campagin

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदेश में सरकार अभी तक फेल, भजनलाल शर्मा के क्षेत्र में ही लोग टैंकर से बुझा रहे प्यास : तिवाड़ी प्रदेश में सरकार अभी तक फेल, भजनलाल शर्मा के क्षेत्र में ही लोग टैंकर से बुझा रहे प्यास : तिवाड़ी
शहर कांग्रेस पेयजल, कानून व्यवस्था, इंग्लिश मीडियम स्कूल बंद करने सहित अन्य जनविरोधी फैसलों के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए भजनलाल...
धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं देगा राजग, इंडिया समूह मुस्लिम समुदाय के लिए कर रहा है प्रयास : मोदी
पेयजल-कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सरकार का घेराव करेगी कांग्रेस 
अशोक गहलोत को हो गया हार का अहसास, अब दे रहे है अनर्गल बयान : राठौड़ 
मोदी पर आक्रामक हुए नवीन पटनायक, भाजपा अगले 10 वर्ष में भी ओडिशा के लोगों का विश्वास नहीं जीत सकती
खड़गे के सहयोगी दलों को लिखे पत्र पर चुनाव आयोग की प्रतिक्रिया अनुचित, एक पक्ष के साथ खड़ा दिखाई दे रहा : गहलोत
इंडोनेशिया में बाढ़ के कारण 15 लोगों की मौत, इमारतें जलमग्न