मुझे अपनी मां के लिए करियर बनाना है-जान्हवी कपूर

जान्हवी बोली- मॉम हमेशा मुझसे कहती रहती थी कि तुम बहुत भोली हो

मुझे अपनी मां के लिए करियर बनाना है-जान्हवी कपूर

मैंने मां से कहा था कि मुझे पता है कि ये बहुत मुश्किल होने वाला है। पर ये भी पता था कि यदि मैं एक्टिंग नहीं करूंगी तो ज़िंदगीभर दुखी रहूंगी।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर का कहना है कि अगर वह एक्टिंग नहीं करेंगी तो ज़िंदगीभर दुखी रहेंगी। जान्हवी कपूर ने कहा कि उन्हें अपनी मां श्रीदेवी की बहुत याद आती है और उन्हें यह करियर उनके लिए बनाना है, जिससे उनकी मां उन पर प्राउड फील कर सकें। मॉम हमेशा मुझसे कहती रहती थीं कि तुम बहुत भोली हो। तुम आसानी से लोगों की बातों में आ जाती है, फिर तुम उतनी ही जल्दी हर्ट भी हो जाती हो। तुम्हें इस इंडस्ट्री में सर्वाइव करने के लिए अलग तरह से मजबूत बनाना होगा। मैं नहीं चाहती कि तुम वैसी बनो। लोग मेरी 300 फिल्मों को तुम्हारी पहली फिल्म से कंपेयर करेंगे। तुम उसे कैसे डील करोगी? तब मैंने मां से कहा था कि मुझे पता है कि ये बहुत मुश्किल होने वाला है। पर ये भी पता था कि यदि मैं एक्टिंग नहीं करूंगी तो ज़िंदगीभर दुखी रहूंगी।

जान्हवी से पूछा गया कि लोग वास्तव में उनकी फिल्मों की तुलना श्रीदेवी से करते हैं? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा- हां, बिल्कुल। मेरी पहली फिल्म को उनकी कई फिल्मों से कंपेयर किया गया था। मुझे और किसी चीज के बारे में कुछ नहीं पता। मैं बस उनके लिए यह करियर बनाना चाहती हूं। उनका नाम रोशन करना चाहती हूं।

Post Comment

Comment List

Latest News