सैम बहादुर का किरदार निभाकर अपने को भाग्यशाली समझता हूं- विक्की कौशल

सैम बहादुर की शूटिंग शुरू हो गई है

सैम बहादुर का किरदार निभाकर अपने को भाग्यशाली समझता हूं- विक्की कौशल

फिल्म सैम बहादुर साल 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध के नायक देश के सश्क्त आर्मी चीफ और पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर आधारित है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल आर्मी चीफ और पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर आधारित फिल्म 'सैम बहादुर' में काम करके खुद को भाग्यशाली मानते हैं। फिल्म सैम बहादुर साल 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध के नायक देश के सश्क्त आर्मी चीफ और पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर आधारित है। फिल्म में उनकी शौर्यगाथा को पेश किया जाएगा। मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में विक्की कौशल सैम की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं सान्या मल्होत्रा उनकी पत्नी सिल्लू मानेकशॉ और फतिमा सना शेख, इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं। सैम बहादुर की शूटिंग शुरू हो गई है। 

विक्की कौशल ने कहा कि मैं एक वास्तविक जीवन नायक और देशभक्त की भूमिका निभाने के लिए भाग्यशाली हूं जिसे आज भी हमारे देश में उनके योगदान के लिए याद किया जाता है और प्यार किया जाता है।एक अभिनेता के रूप में सीखने और वापस लेने के लिए बहुत कुछ है। मुझे यकीन है कि दर्शक सैम की भारत को आज की तरह बनाने के लिए मंत्रमुग्ध करने वाली यात्रा को देखने के लिए रोमांचित होंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News