मार्क वुड की शानदार गेंदबाजी से पाकिस्तान को तीसरे टी-20 मैच में मात

बेन डकेट का अर्द्धशतकों

मार्क वुड की शानदार गेंदबाजी से पाकिस्तान को तीसरे टी-20 मैच में मात

कप्तान बाबर आजम (8) और मोहम्मद रिजवान (8) सहित छह पाकिस्तानी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा छूने में असफल रहे। जबकि ब्रूक ने 35 गेंदों पर आठ चौकों और पांच छक्कों की बदौलत 81 रन की पारी खेली।  

कराची। इंग्लैंड ने हैरी ब्रूक (80 नाबाद) और बेन डकेट (70 नाबाद) के विस्फोटक अर्द्धशतकों के बाद मार्क वुड (25/3) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत पाकिस्तान को तीसरे टी-20 मैच में 63 रन से मात दी।

चौथे विकेट के लिए बनाई 133 की साझेदारी  : इंग्लैंड ने कराची के नेशनल स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए 221 रन बनाये। डकेट और ब्रूक ने पाकिस्तानी गेंदबाजों को नाकों चने चबवाते हुए चौथे विकेट के लिए 133 रन की विशाल साझेदारी की। डकेट ने 42 गेंदों पर आठ चौके और एक छक्का लगाकर 70 रन बनाये, जबकि ब्रूक ने 35 गेंदों पर आठ चौकों और पांच छक्कों की बदौलत 81 रन की पारी खेली।  

मसूद ने बनाया नाबाद अर्द्धशतक  

Read More एक ओवर में सात छक्के लगाने वाले पहले बल्लेबाज बने गायकवाड

पाकिस्तान 222 रन के बड़े लक्ष्य के सामने असहाय नजर आई और 20 ओवर में 158/8 के स्कोर तक ही पहुंच सकी। शान मसूद ने 40 गेंदों पर नाबाद 66 रन की जुझारू पारी खेली, हालांकि उन्हें किसी का साथ नहीं मिला। कप्तान बाबर आजम (8) और मोहम्मद रिजवान (8) सहित छह पाकिस्तानी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा छूने में असफल रहे। 

Tags: t20 cricket

Post Comment

Comment List

Latest News

महाराष्ट्र के मंत्रियों ने कर्नाटक में प्रवेश की कोशिश की, तो होगी कार्रवाई : सीएम बोम्मई महाराष्ट्र के मंत्रियों ने कर्नाटक में प्रवेश की कोशिश की, तो होगी कार्रवाई : सीएम बोम्मई
बोम्मई ने कहा कि अगर महाराष्ट्र के मंत्री राज्य में प्रवेश करने का प्रयास करते हैं, तो संबंधित अधिकारियों को...
रूस में ईंधन टैंकर में आग लगने से 3 लोगों की मौत
बर्ड फ्लू का प्रकोपः 3 लाख से ज्यादा मुर्गियां मारेगा जापान
अंडर-19 महिला विश्व कप में शेफाली करेंगी भारत की कप्तानी
राहुल की केन्द्र सरकार को समय रहते संभल जाने की हुंकारः गहलोत
कृषि पर्यवेक्षक, ग्राम विकास अधिकारी और पटवारी के पद खाली पड़े, जनता भटक रही
ओवरलोड वाहनों के कारण जर्जर हुईं संपर्क सड़कें