क्षेत्र में विकास के आयाम होंगे स्थापित : मीणा

सीएससी भवन और रतनपुरा में सड़क का शिलान्यास किया

क्षेत्र में विकास के आयाम होंगे स्थापित  : मीणा

चिकित्सा मंत्री लालसोट उपखंड क्षेत्र के दौलतपुरा ग्राम में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के नवीन भवन के शिलान्यास समारोह के दौरान संबोधित कर रहे थे।

लालसोट। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा ने कहा कि क्षेत्र में विकास की चहुंमुखी आयाम स्थापित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि हर क्षेत्र में जहां भी आवश्यकता होगी विकास कार्य कराए जाएंगे। चिकित्सा मंत्री लालसोट उपखंड क्षेत्र के दौलतपुरा ग्राम में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के नवीन भवन के शिलान्यास समारोह के दौरान संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 5 करोड़ की लागत से बनने वाले इस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को मल्टी स्टोरी चिकित्सा केंद्र के रूप में बनाया जाएगा जिसमें लिफ्ट की सुविधा भी उपलब्ध होगी। उन्होंने संवेदक को निर्देश दिए कि एक वर्ष में निर्माण कार्य पूर्ण किया जाए। साथ ही जनप्रतिनिधियों एवं ग्रामीणों से कहा कि विनिर्माण कार्य में गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखें। इस अवसर पर लालसोट पंचायत समिति प्रधान नाथू लाल मीणा ने की कार्यक्रम को संबोधित करते कहा कि क्षेत्र मे विकास के नए आयाम स्थापित हुए हैं। अवसर पर ग्रामीणों ने मंत्री मीणा सहित प्रधान नाथू लाल मीणा एवं अन्य अतिथियों का स्वागत किया। मंत्री मीणा ने शिलान्यास पट्टिका का अनावरण कर एवं पूजा अर्चना के साथ आधारशिला रख कर निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। इसके बाद चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री मीणा ने रतनपुरा से बाढ रतनपुरा सड़क के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इस दौरान सीएमएचओ, बीसीएमओ डॉ. धीरज शर्मा, श्याम सिंह बड़कापाड़ा, सरपंच गण एवं अन्य जनप्रतिनिधि गणों सहित ग्रामीण मौजूद रहे।

निर्माणधीन भवन का निरीक्षण
चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा ने लालसोट में श्यामपुरा रोड पर जिला चिकित्सालय के निर्माणाधीन नवीन भवन निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने नवीन भवन के नक्शे का अवलोकन करते सार्वजनिक निर्माण विभाग के अभियंताओं को निर्देश देते निर्धारित समय में निर्माण कार्य पूरी गुणवत्ता के साथ पूर्ण कराए जाने को कहा। इस दौरान प्रधान नाथू लाल मीणा, ईश्वर लाल मीणा, सरपंच प्रदुमन सिंह सहित सार्वजनिक निर्माण विभाग एवं चिकित्सा विभाग के आला अधिकारी मौजूद रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News