टेस्ट सीरीज में चोटिल रोहित की जगह ले सकते हैं ईश्वरन

तीसरा वनडे नहीं खेलेंगे रोहित

टेस्ट सीरीज में चोटिल रोहित की जगह ले सकते हैं ईश्वरन

8 दिसंबर को टीम के कोच राहुल द्रविड ने कप्तान रोहित शर्मा की चोट की अपडेट देते हुए कहा कि रोहित बांग्लादेश के खिलाफ तीसरा वनडे नहीं खेलेंगे।

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के 14 दिसंबर से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू हो रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज में खेलने पर संशय है। हालांकि उनके टेस्ट सीरीज से बाहर होने की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन 8 दिसंबर को टीम के कोच राहुल द्रविड ने कप्तान रोहित शर्मा की चोट की अपडेट देते हुए कहा कि रोहित बांग्लादेश के खिलाफ तीसरा वनडे नहीं खेलेंगे। उनके टेस्ट खेलने पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। डॉक्टरों की सलाह के बाद ही उनके टेस्ट खेलने पर फैसला लिया जाएगा।

राहुल के इस बयान के बाद रोहित के टेस्ट सीरीज नहीं खेलने की अटकलें लगाई जा रही हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इंडिया-ए की कप्तानी कर रहे अभिमन्यु ईश्वरन उनकी जगह ले सकते हैं। हालांकि इस पर बीसीसीआई की ओर से कोई बयान नहीं आया है। बुधवार को मीरपुर में दूसरे वनडे के दौरान रोहित शर्मा के अंगूठे में चोट लगी थी। जिसके बाद वे मुंबई लौट आए हैं। इंडिया ए के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन बांग्लादेश दौरे पर कमाल प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने इंडिया ए की ओर से दोनों अनऑफिशियल टेस्ट में शतक जमाए हैं। ऐसे में चयनकर्ता उन्हें मौका दे सकते हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News