मोज़ेज सिंह ने गुनीत मोंगा के साथ किया कोलैब

यो यो हनी सिंह: फेमस के हुआ हैं ये कोलैब

मोज़ेज सिंह ने गुनीत मोंगा के साथ किया कोलैब

मोज़ेज ने इस फीचर का निर्देशन किया है और गुनीत ने डॉक्यूमेंट्री फिल्म का निर्माण किया है, जो रैपर यो यो हनी सिंह के जीवन की एक दिलचस्प झलक दिखाती है।

मुंबई। दमदार फिल्म निर्माता मोज़ेज सिंह और गुनीत मोंगा ने कोलैब किया है। इतिहास इस बात का गवाह है कि जब भी दो दमदार फिल्म निर्माताओं ने साथ काम किया है, उन्होंने स्क्रीन पर जादू बिखेरा है। फरहान अख्तर-जोया अख्तर, करण जौहर-अयान मुखर्जी, सिद्धार्थ आनंद-आदित्य चोपड़ा, एकता कपूर-रिया कपूर और कई कोलैबों ने ऐसी फिल्में बनाई हैं जिन्होने अपना जादू बिखेरा है। इस सूची में मोज़ेज़ सिंह और गुनीत मोंगा भी शामिल हो गए हैं, जो ज़ुबान के बाद अपने दूसरे कोलैब, "यो यो हनी सिंह: फेमस" के साथ एक साथ वापस आ गए हैं।
मोज़ेज ने इस फीचर का निर्देशन किया है और गुनीत ने डॉक्यूमेंट्री फिल्म का निर्माण किया है, जो रैपर यो यो हनी सिंह के जीवन की एक दिलचस्प झलक दिखाती है।

जहां मोजेज को उनकी विशिष्ट कहानी कहने और आश्चर्यजनक रूप से शानदार कहानियों के लिए जाना जाता है, वहीं गुनीत मोंगा ने 'द लंचबॉक्स', 'मसान' और ऑस्कर विजेता डॉक्यूमेंट्री 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' जैसी प्रोजेक्ट के साथ खुद को एक अग्रणी फिल्म निर्माता के रूप में स्थापित किया है। फिल्म निर्माताओं ने अभूतपूर्व सिनेमा को प्रस्तुत करने और बढ़ावा देने की अपनी प्रतिबद्धता के लिए व्यापक प्रशंसा अर्जित की है।

उनका सहयोग मोज़ेज़ की अनूठी निर्देशन दृष्टि और नवीन और प्रभावशाली सिनेमा के निर्माण में गुनीत की विशेषज्ञता का एक आदर्श मिश्रण होने का वादा करता है।

 

Read More मुनव्वर फारुकी ने रैपर स्पेक्ट्रा के साथ अपना नया गाना धंधो लांच किया

Post Comment

Comment List

Latest News

आरतिया ने बैठक में दिए इन्नोवेटिव सुझाव आरतिया ने बैठक में दिए इन्नोवेटिव सुझाव
टीम आरतिया की ओर से वरिष्ठ उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा इस मीटिंग में थे, उन्होंने सुझाया कि देश का कुल आयात...
देश में संविधान-लोकतंत्र बचाने की चल रही है जंग, 10 साल की राजनीति में आया बहुत बदलाव : सैलजा
भजनलाल शर्मा अब महाराष्ट्र में करेंगे चुनाव-प्रचार
प्रदेश में जारी गर्मी का कहर, कुछ इलाकों में हीटवेव चलने की है संभावना
एक व्यक्ति ने चाकू से वार कर की बेटे की हत्या, पत्नी घायल
इजरायल के युद्धक विमानों ने सीरिया में किए हवाई हमले, बड़े पैमाने पर संपत्ति को नुकसान
कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने से सफाई व्यवस्था बेपटरी