टाइगर श्रॉफ ने जीवन का सबसे चुनौतीपूर्ण शेड्यूल पूरा किया

गणपत पार्ट वन के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग को खत्म करने की जानकारी टाइगर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट साझा की

टाइगर श्रॉफ ने जीवन का सबसे चुनौतीपूर्ण शेड्यूल पूरा किया

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ ने अपने जीवन का सबसे चुनौतीपूर्ण शेड्यूल पूरा किया है। टाइगर श्राफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गणपत पार्ट वन को लेकर चर्चा में हैं। टाइगर ने इस फिल्म के अंतिम और सबसे चुनौतीपूर्ण शेड्यूल की शूटिंग को पूरा कर लिया है। गणपत पार्ट वन के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग को खत्म करने की जानकारी टाइगर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट साझा कर दी हैं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ ने अपने जीवन का सबसे चुनौतीपूर्ण शेड्यूल पूरा किया है। टाइगर श्राफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गणपत पार्ट वन को लेकर चर्चा में हैं। टाइगर ने इस फिल्म के अंतिम और सबसे चुनौतीपूर्ण शेड्यूल की शूटिंग को पूरा कर लिया है। गणपत पार्ट वन के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग को खत्म करने की जानकारी टाइगर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट साझा कर दी हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ''बस मेरे जीवन के सबसे चुनौतीपूर्ण शेड्यूल को पूरा कर लिया है। ये देखने के लिए आप लोगों का इंतजार नहीं कर सकता कि क्या आ रहा है।

   गौरतलब है कि विकास बहल के निर्देशन में बनी रही गणपत पार्ट वन में टाइगर श्राफ और कृति सैनन की मुख्य भूमिका है।इस हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। टाइगर श्रॉफ की यह एक्शन ड्रामा फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

वैक्सीन साइड इफेक्ट्स की वास्तविकता से अवगत कराए केंद्र सरकार: गहलोत वैक्सीन साइड इफेक्ट्स की वास्तविकता से अवगत कराए केंद्र सरकार: गहलोत
कोविशिल्ड वैक्सीन के साइड इफेक्ट्स को लेकर खबरों के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार से इस बारे...
मुख्यमंत्री का झारखण्ड दौरा : कांग्रेस की लूट की राजनीति ने देश को किया बर्बाद- भजनलाल
स्वास्थ्य विभाग के अफसर पहुंचे दौरे पर, बिना सूचना अनुपस्थित रहने वाले कार्मिकों को नोटिस जारी
कश्मीर में आए भूकंप के झटके, अभी तक नुकसान की नहीं है सूचना
सीपीआई(एम) ने मनाया अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस
गहलोत कल से 3 राज्यों के चुनावी दौरे पर रहेंगे
चांदी 1200 रुपए और सोना 600 रुपए सस्ता