पर्यटन को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से करे प्रचारित : सिंह

विभिन्न क्रिएटिव एजेंसियों के साथ बैठक

पर्यटन को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से करे प्रचारित : सिंह

पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने कहा कि राजस्थान पर्यटन को सोशल मीडिया सहित अन्य ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से प्रचारित करे।

जयपुर। पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने कहा कि राजस्थान पर्यटन को सोशल मीडिया सहित अन्य ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से प्रचारित करे। पर्यटन मंत्री ने पर्यटन भवन में पर्यटन के प्रचार-प्रसार के लिए विभिन्न क्रिएटिव एजेंसियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि सरकार का यह प्रयास है कि प्रदेश में अधिक पर्यटक भ्रमण के लिए आए। इससे न केवल राज्य में निवेश बढ़ेगा, बल्कि रोजगार के नए अवसर भी उपलब्ध होंगे।

बैठक में पर्यटन के प्रचार-प्रसार सहित विभिन्न नवाचारों के माध्यम से राजस्थान पर्यटन को लेकर चर्चा की गई। एजेंसियों ने प्रस्तुतिकरण दिया। बैठक में पर्यटन विभाग की प्रमुख सचिव गायत्री राठौड़, पर्यटन निदेशक डॉ. रश्मि शर्मा, मुख्य लेखा अधिकारी सुशील कुमार शर्मा, सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के अतिरिक्त निदेशक अरुण जोशी, पर्यटन विभाग के अतिरिक्त निदेशक आनन्द त्रिपाठी और संयुक्त निदेशक (मार्केटिंग) सुमिता सरोच सहित अन्य पर्यटन अधिकारी मौजूद रहे।


Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित