वागड़ के जनप्रतिनिधियों ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात

बेणेश्वर धाम पर आयोजित होने वाला है श्री हरि मंदिर स्वर्ण शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव

वागड़ के जनप्रतिनिधियों ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात

उदयपुर। बेणेश्वर धाम पर आयोजित होने वाले श्री हरि मंदिर स्वर्ण शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव में आगमन का न्योता देने के लिए सोमवार को वागड़ के जनप्रतिनिधियों और प्रबुद्ध जनों का प्रतिनिधिमंडल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिला।

उदयपुर। बेणेश्वर धाम पर आयोजित होने वाले श्री हरि मंदिर स्वर्ण शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव में आगमन का न्योता देने के लिए सोमवार को वागड़ के जनप्रतिनिधियों और प्रबुद्ध जनों का प्रतिनिधिमंडल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिला। बेणेश्वर धाम के पीठाधीश्वर महंत अच्युतानंद महाराज के नेतृत्व में पहुंचे प्रतिनिधिमंडल में लोकसभा सांसद कनकमल कटारा, आसपुर विधायक गोपीचंद मीणा, घाटोल विधायक हरेंद्र निनामा, आजाद पटेल, अरुण भट्ट, वेलजी पाटीदार, प्रिंस पटेल सहित कई प्रबुद्ध जन मौजूद थे पीठाधीश्वर अच्युतानंद महाराज ने प्रधानमंत्री मोदी को संत मावजी और उनके द्वारा रचित चौपड़ा में छिपी भविष्यवाणियों के बारे में जानकारी देते हुए चौपड़ों के संरक्षण संवर्धन के लिए सहयोग की अपील की। इस मौके पर सांसद कटारा ने प्रधानमंत्री मोदी को अवगत कराया कि बेणेश्वर धाम के सुनियोजित विकास के लिए 256 करोड़ की डीपीआर तैयार कर दी जा रही है। ऐसे में इस क्षेत्र के विकास के लिए उनके सहयोग की आवश्यकता है, प्रधानमंत्री मोदी ने भी बेणेश्वर धाम की ख्याति के बारे में जानकारी होने की बात कही और कहा कि बेणेश्वर धाम के विकास के लिए हर संभव सहयोग करेंगे। उन्होंने स्वर्ण शिखर प्रतिष्ठा कार्यक्रम में आने के लिए भी सहमति दी।

Post Comment

Comment List

Latest News

वैक्सीन साइड इफेक्ट्स की वास्तविकता से अवगत कराए केंद्र सरकार: गहलोत वैक्सीन साइड इफेक्ट्स की वास्तविकता से अवगत कराए केंद्र सरकार: गहलोत
कोविशिल्ड वैक्सीन के साइड इफेक्ट्स को लेकर खबरों के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार से इस बारे...
मुख्यमंत्री का झारखण्ड दौरा : कांग्रेस की लूट की राजनीति ने देश को किया बर्बाद- भजनलाल
स्वास्थ्य विभाग के अफसर पहुंचे दौरे पर, बिना सूचना अनुपस्थित रहने वाले कार्मिकों को नोटिस जारी
कश्मीर में आए भूकंप के झटके, अभी तक नुकसान की नहीं है सूचना
सीपीआई(एम) ने मनाया अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस
गहलोत कल से 3 राज्यों के चुनावी दौरे पर रहेंगे
चांदी 1200 रुपए और सोना 600 रुपए सस्ता