कश्मीर में मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढ़ेर

सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारे गये आतंकी

कश्मीर में मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढ़ेर

पुलिस ने कहा कि बारामूला जिले के पट्टन के येदिपोरा में तलाशी अभियान के दौरान शुरु हुई इस मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कश्मीर) विजय कुमार ने कहा कि मारे गए आतंकवादी स्थानीय थे और जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए थे। 

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में  जैश-ए-मोहम्मद (जेएम) के 2 आतंकवादी मारे गये। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह 4 अक्टूबर को इस प्रदेश के दौरे पर होंगे। जिसके मद्देनजर आतंकवादियों ने अपने नापाक मंसूबों की कोशिशें  तेज कर दी है। पुलिस ने कहा कि बारामूला जिले के पट्टन के येदिपोरा में तलाशी अभियान के दौरान शुरु हुई इस मुठभेड़ में 2 आतंकवादियों को ढ़ेर कर दिया। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कश्मीर) विजय कुमार ने कहा कि मारे गए आतंकवादी स्थानीय थे और जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए थे। 

इससे पहले सुरक्षा बलों ने शोपियां जिले के चित्रागम में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर तलाशी अभियान शुरु किया था। विजय कुमार ने कहा कि यह मुठभेड़ अमित शाह के 4 अक्टूबर से राज्य के दौरे से पहले हुई है। अमित शाह कश्मीर घाटी के बारामूला शहर में एक रैली को संबोधित करेंगे। अंतिम सूचना मिलने तक मूठभेड़ जारी थी।

Post Comment

Comment List

Latest News