कश्मीर में मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढ़ेर

सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारे गये आतंकी

कश्मीर में मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढ़ेर

पुलिस ने कहा कि बारामूला जिले के पट्टन के येदिपोरा में तलाशी अभियान के दौरान शुरु हुई इस मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कश्मीर) विजय कुमार ने कहा कि मारे गए आतंकवादी स्थानीय थे और जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए थे। 

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में  जैश-ए-मोहम्मद (जेएम) के 2 आतंकवादी मारे गये। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह 4 अक्टूबर को इस प्रदेश के दौरे पर होंगे। जिसके मद्देनजर आतंकवादियों ने अपने नापाक मंसूबों की कोशिशें  तेज कर दी है। पुलिस ने कहा कि बारामूला जिले के पट्टन के येदिपोरा में तलाशी अभियान के दौरान शुरु हुई इस मुठभेड़ में 2 आतंकवादियों को ढ़ेर कर दिया। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कश्मीर) विजय कुमार ने कहा कि मारे गए आतंकवादी स्थानीय थे और जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए थे। 

इससे पहले सुरक्षा बलों ने शोपियां जिले के चित्रागम में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर तलाशी अभियान शुरु किया था। विजय कुमार ने कहा कि यह मुठभेड़ अमित शाह के 4 अक्टूबर से राज्य के दौरे से पहले हुई है। अमित शाह कश्मीर घाटी के बारामूला शहर में एक रैली को संबोधित करेंगे। अंतिम सूचना मिलने तक मूठभेड़ जारी थी।

Post Comment

Comment List

Latest News

ठगों के मकड़जाल में उलझ रहे हैं लोग, कभी फर्जी पुलिस और ईडी बनकर तो कभी ट्रेडिंग के नाम पर ठगे लाखों रुपए  ठगों के मकड़जाल में उलझ रहे हैं लोग, कभी फर्जी पुलिस और ईडी बनकर तो कभी ट्रेडिंग के नाम पर ठगे लाखों रुपए 
कोई पुलिसकर्मी बनकर ठगी कर रहा है तो कोई लिंक भेजकर या कोई ईडी का अधिकारी बनकर लाखों रुपए की...
दूसरे फेज की आधा दर्जन सीटों पर कांटे की टक्कर, कांग्रेस का अधिक मतदान कराने का प्लान 
प्रदेश का सबसे ऊंचा बूथ शेरगांव, 119 मतदाता करेंगे मतदान
राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू, अशोक गहलोत ने डाला वोट, 9 बजे तक 12 प्रतिशत मतदान
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान शुरू
सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे