अजय देवगन ने काजोल की फिल्म सलाम वेंकी की तारीफ की

रेवती के निर्देशन में बनी है फिल्म

अजय देवगन ने काजोल की फिल्म सलाम वेंकी की तारीफ की

अजय देवगन ने सलाम वेंकी देखने के बाद इस फिल्म की तारीफ की है। अजय ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने काजोल के काम की जमकर तारीफ की है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने अपनी पत्नी काजोल की फिल्म सलाम वेंकी की तारीफ की है। रेवती के निर्देशन में बनीं काजोल की फिल्म सलाम वेंकी रिलीज हो गयी है। अजय देवगन ने सलाम वेंकी देखने के बाद इस फिल्म की तारीफ की है। अजय ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने काजोल के काम की जमकर तारीफ की है।

अजय देवगन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काजोल की एक फोटो पोस्ट की है, जिस पर लिखा है,'काजोल, जिसने मेरी जिंदगी बड़ी कर दी। आप इस फिल्म में शानदार हैं। अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा,'सलाम वेंकी ने मुझे इमोशनल कर दिया है। यह बहुत खास है। पूरी टीम का काम दिखता है। खासकर रेवती और विशाल जेठवा का। कास्ट एंड क्रू को मेरी शुभकामनाएं'।

 फिल्म सलाम वेंकी अविश्वसनीय कहानी पर आधारित है, जो अपने बेटे के सामने आने वाली हर चुनौतियों का सामना करते हुए जीवन को पूरी तरह से जीने में उसकी मदद करती है। सलाम वेंकी में काजोल ,विशाल जेठवा ,राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, प्रकाश राज और अहाना कुमरा की अहम भूमिका हैं। 

Post Comment

Comment List

Latest News