हफ्ता नहीं दिया तो कर दी ऑटोमोबाइल व्यवसायी पर फायरिंग, हथियार सहित तीन गिरफ्तार

आरोपी 50 हजार की बंदी मांग रहे थे

हफ्ता नहीं दिया तो कर दी ऑटोमोबाइल व्यवसायी पर फायरिंग, हथियार सहित तीन गिरफ्तार

बगरू थाना पुलिस ने ऑटोमोबाइल व्यवसाई पर फायरिंग करने वाले 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

जयपुर। बगरू थाना पुलिस ने आठ मार्च को बदमाशों द्वारा ऑटोमोबाईल व्यवसायी पर फायरिंग करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है और उनके पास से अवैध हथियार पिस्टल बरामद की गई है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि अवैध वसूली करने की व हफ्ता नहीं देने पर फायरिंग की थी। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस उपायुक्त जयपुर (पश्चिम) ऋचा तोमर ने बताया की बगरू थाना पुलिस ने आठ मार्च को ऑटोमोबाइल व्यवसायी श्योजी राम गुर्जर द्वारा हफ्ता नहीं पर फायरिंग करने वाले सुरेन्द्र यादव (26), भगवान सहाय (26) और रमेश यादव(29) को गिरफ्तार किया गया है और तीनों ही आरोपित गांव रामकुई पचार कालवाड़ के रहने वाले है। सभी आरोपियों के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज है।

 

आरोपित सुनील उर्फ छुट्टन निवासी बेगस, मुकेश गुर्जर निवासी गांव निमली, सुरेन्द्र यादव निवासी रामकुई पचार व भगवान सहाय कुमावत ने मिलकर ग्राम बेगस निवासी श्योजीराम गुर्जर के प्रतिष्ठान मोहन टेक्टर पार्ट्स बेगस से अवैध वसूली करने की व हफ्ता नहीं देने पर फायर करने की योजना बनाई थी। जिसमें फायरिंग के लिए हथियार व कारतूस सुनील उर्फ छुट्टन, मुकेश गुर्जर लेकर आये और आठ मार्च को अपनी योजना के मुताबिक बाइक से वारदात को अंजाम देने के लिये रवाना हुये। जो वारदात के बाद भागने के लिए आरोपित भगवान सहाय को सुनील उर्फ छुट्टन की बाइक व कपडो का बेग लेकर बड के बालाजी मिलने के लिये रवाना हो गया। इसके बाद आठ मार्च को आरोपित सुनील उर्फ छुट्टन, मुकेश गुर्जर व सुरेंद्र यादव बेगस में मोहन टेक्टर पार्ट्स दुकान पर पहुंचे और परिवादी को रुपये देने के लिए कहा। नहीं देने पर दुकान के बाहर निकल कर दो राउण्ड फायर कर दिये। जिनमे से एक राउण्ड दुकान के बोर्ड पर लगी। उसके बाद तीनों आरोपित मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग गये। इस मामले में वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपित सुनील उर्फ छुट्टन, मुकेश गुर्जर अभी फरार चल रहे है जिन्हे जल्द ही तलाश कर गिरफ्तार किया जाएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू
पुलिस ने मतदान के लिए चाक चौबंद व्यवस्था की है। अधिकारियों के अनुसार मतदान शांतिपूर्ण करवाने के लिए पुलिस के...
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 89 सीटों पर मतदान शुरू
सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत