भीख मंगवाने के लिए किया बालक का अपहरण, 2 बदमाश गिरफ्तार 

रामौतार बालक को अपने साथ ले जाता हुआ नजर आया

भीख मंगवाने के लिए किया बालक का अपहरण, 2 बदमाश गिरफ्तार 

बालक के अपहरण के बाद भीख मंगवाने के दौरान आने वाली रकम में से रामोतार उसे कुछ हिस्सा देता। 

जयपुर। भीख मंगवाने के लिए घर के बाहर खेल रहे पांच वर्षीय बालक का अपहरण करने वाले दो बदमाशों को विद्याधर नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी रामोतार गांव मण्डावरा फागी और कालुराम आनंद लोक टाटियावास चौमूं के रहने वाले है। दोनों आपस में रिश्तेदार है। डीसीपी (नोर्थ) राशि डोगरा डूडी ने बताया कि दोनों बदमाश 20 अप्रैल को अंबाबाड़ी में रहने वाले बालक का अपहरण कर ले गए थे। उस समय बालक के माता-पिता काम पर बाहर गए हुए थे। मामला दर्ज होने के बाद थाना प्रभारी राकेश ख्यालिया के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। टीम ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले तो आरोपी रामौतार बालक को अपने साथ ले जाता हुआ नजर आया। पुलिस टीम फागी में रहने वाले रामोतार के पास पहुंची और बालक को दस्तायब कर उसे पकड़ लिया। रामोतार पूर्व में चोरी के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है। तब से गांव छोड़कर घुमंतु रहने लगा। वहीं, कालुराम से पूछताछ में सामने आया है बालक के अपहरण के बाद भीख मंगवाने के दौरान आने वाली रकम में से रामोतार उसे कुछ हिस्सा देता। 

उड़िया भाषा बोलने पर बताया मंदबुद्धि: थाना प्रभारी राकेश ख्यालिया ने बताया कि बालक के अपहरण बाद आरोपी रामोतार उसे घर के पास चाय की थड़ी पर ले गया। यहां पर लोगों ने बालक के बारे में पूछा तो खुद का बेटा होना बताया। थड़ी पर बैठे लोगों को बालक की भाषा समझ में नहीं आई तो उसे मंदबुद्धि होना बताकर यहां से चला गया। आधा घंटे तक बालक रोया नहीं तो रामोतार उसे अपने साथ ले गया। 

ऐसे किया अपहरण
थाना प्रभारी ख्यालिया ने बताया कि आरोपी कालूराम चौमूं पुलिया और अम्बाबाड़ी स्थित सुलभ कॉम्पलेक्स में साफ-सफाई करता है। गत शनिवार को रामोतार कालुराम से मिलने अम्बाबाड़ी आया था। यहां उसने बालक को देखा तो भीख मंगवाने के लिए अपहरण की साजिश रच ली। 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

टीबी दवाओं की आपूर्ति स्थानीय स्तर पर खरीद कर उपलब्ध करवाई जा रही दवा, केंद्र से आपूर्ति बाधित टीबी दवाओं की आपूर्ति स्थानीय स्तर पर खरीद कर उपलब्ध करवाई जा रही दवा, केंद्र से आपूर्ति बाधित
विगत दिनों कुछ समय के लिए राष्ट्रीय क्षय उन्मूलन कार्यक्रम के तहत क्षय औषधियों की केन्द्र से आपूर्ति बाधित हुई...
जहां पर समर्थन मूल्य पर सरसों चना की खरीद रहेगी शून्य, वे खरीद केंद्र अगले सीजन में होंगे बंद
फर्जी चेकिंग निरीक्षक बन कर रहा था बस चैक, पकड़ा
डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल
लाखेरी का जिग जेग बांध प्रशासन की अनदेखी के चलते खाली हुआ
उत्पादकों और निर्यातकों के साथ संवाद कर समाधान का प्रयास करे सरकार - आरतिया
ओवेरियन मॉस का दूरबीन से सफल ऑपरेशन