भीख मंगवाने के लिए किया बालक का अपहरण, 2 बदमाश गिरफ्तार 

रामौतार बालक को अपने साथ ले जाता हुआ नजर आया

भीख मंगवाने के लिए किया बालक का अपहरण, 2 बदमाश गिरफ्तार 

बालक के अपहरण के बाद भीख मंगवाने के दौरान आने वाली रकम में से रामोतार उसे कुछ हिस्सा देता। 

जयपुर। भीख मंगवाने के लिए घर के बाहर खेल रहे पांच वर्षीय बालक का अपहरण करने वाले दो बदमाशों को विद्याधर नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी रामोतार गांव मण्डावरा फागी और कालुराम आनंद लोक टाटियावास चौमूं के रहने वाले है। दोनों आपस में रिश्तेदार है। डीसीपी (नोर्थ) राशि डोगरा डूडी ने बताया कि दोनों बदमाश 20 अप्रैल को अंबाबाड़ी में रहने वाले बालक का अपहरण कर ले गए थे। उस समय बालक के माता-पिता काम पर बाहर गए हुए थे। मामला दर्ज होने के बाद थाना प्रभारी राकेश ख्यालिया के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। टीम ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले तो आरोपी रामौतार बालक को अपने साथ ले जाता हुआ नजर आया। पुलिस टीम फागी में रहने वाले रामोतार के पास पहुंची और बालक को दस्तायब कर उसे पकड़ लिया। रामोतार पूर्व में चोरी के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है। तब से गांव छोड़कर घुमंतु रहने लगा। वहीं, कालुराम से पूछताछ में सामने आया है बालक के अपहरण के बाद भीख मंगवाने के दौरान आने वाली रकम में से रामोतार उसे कुछ हिस्सा देता। 

उड़िया भाषा बोलने पर बताया मंदबुद्धि: थाना प्रभारी राकेश ख्यालिया ने बताया कि बालक के अपहरण बाद आरोपी रामोतार उसे घर के पास चाय की थड़ी पर ले गया। यहां पर लोगों ने बालक के बारे में पूछा तो खुद का बेटा होना बताया। थड़ी पर बैठे लोगों को बालक की भाषा समझ में नहीं आई तो उसे मंदबुद्धि होना बताकर यहां से चला गया। आधा घंटे तक बालक रोया नहीं तो रामोतार उसे अपने साथ ले गया। 

ऐसे किया अपहरण
थाना प्रभारी ख्यालिया ने बताया कि आरोपी कालूराम चौमूं पुलिया और अम्बाबाड़ी स्थित सुलभ कॉम्पलेक्स में साफ-सफाई करता है। गत शनिवार को रामोतार कालुराम से मिलने अम्बाबाड़ी आया था। यहां उसने बालक को देखा तो भीख मंगवाने के लिए अपहरण की साजिश रच ली। 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

मदन दिलावर ने संभाली चुनाव-प्रचार की कमान, बीजेपी के मंडल कार्यकर्ताओं की ली बैठक मदन दिलावर ने संभाली चुनाव-प्रचार की कमान, बीजेपी के मंडल कार्यकर्ताओं की ली बैठक
पार्टी जीतेगी तो प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी और सांसद भी हमारा होगा, तो फिर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी...
मोदी की तरह जुमले नहीं छोड़ती कांग्रेस, सत्ता में आने पर किसानों का कर्जा होगा माफ : सैलजा 
अवसर मिलने पर आकाश छू सकती है लड़कियां : कलराज 
लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद डोटासरा, पायलट के सियासी भविष्य पर सबकी नजरें
म्यांमार में भीषण गर्मी के कारण 50 लोगों की मौत
वोटबैंक के लिए आरक्षण खत्म करने की साजिश में लगी हैं कांग्रेस : मोदी
बाजार में बढ़ी खरबूजा-तरबूज की मांग, शरीर में पानी की कमी को करता है पूरा