यूनिक बिल्डर्स द्वारा लॉन्च किए गए प्लॉट्स को भारी समर्थन

जगतपुरा में लॉन्च हुए यूनिक बिल्डर्स के रेजिडेंशियल प्लॉट्स को मिला जबरदस्त समर्थन

यूनिक बिल्डर्स द्वारा लॉन्च किए गए प्लॉट्स को भारी समर्थन

जगतपुरा के महल रोड जैसी प्राइम लोकेशन पर स्थित यूनिक बिल्डर्स द्वारा लॉन्च किए गए रेजिडेंशियल प्लॉट्स को ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

जयपुर। जगतपुरा के महल रोड जैसी प्राइम लोकेशन पर स्थित यूनिक बिल्डर्स द्वारा लॉन्च किए गए रेजिडेंशियल प्लॉट्स को ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। शनिवार को बुकिंग खुलने के बाद से ही प्रोजेक्ट साइट पर विजिट्स की संख्या लगातार बढ़ रही है।

इस प्रोजेक्ट की प्लानिंग और लोकेशन ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। अंतरराष्ट्रीय जीवनशैली को ध्यान में रखते हुए प्लान किए गए इस प्रोजेक्ट में ग्राहकों को अपनी पसंद के अनुसार घर बनाने की सुविधा मिलेगी। साथ ही, उत्तम सुविधाओं और आनंद का लाभ भी मिलेगा, जो आमतौर पर प्लॉटिंग प्रोजेक्ट्स में कम देखने को मिलता है।

एक गेटेड कम्युनिटी होने के नाते, इस प्रोजेक्ट में क्लब हाउस की सुविधा भी उपलब्ध है। ग्राहकों को इस प्रीमियम प्लॉटिंग प्रोजेक्ट में सुरक्षा के साथ-साथ मनोरंजन के लिए कई सुविधाएं मिलेंगी, जिनमें कवर्ड स्विमिंग पूल, फिटनेस स्टूडियो, कैफे, किड्स प्ले एरिया, पार्टी हॉल और मॉडर्न सिक्योरिटी शामिल हैं। प्रोजेक्ट में 112 वर्ग गज के प्रीमियम प्लॉट्स उपलब्ध होंगे।

कंपनी के निदेशक विभिषेक सिंह ने ग्राहकों का धन्यवाद देते हुए कहा कि प्रोजेक्ट को मिले इतने अच्छे रिस्पांस से वे बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि जयपुर शहर में तेजी से हो रहे डेवलपमेंट से यह शहर राष्ट्रीय स्तर पर रियल एस्टेट में अपनी पहचान बना रहा है और आने वाले वर्षों में इसका फायदा निवेशकों को होगा। यूनिक बिल्डर्स इस साल कई और प्रोजेक्ट्स लाने की योजना बना रही है। विभिषेक सिंह ने बताया कि यह प्रोजेक्ट न केवल एक्सक्लूसिव होगा बल्कि 100 फीट रोड की प्रीमियम लोकेशन का भी फायदा ग्राहकों को देगा।

Read More बूथ लेवल पर भाजपा का सदस्यता अभियान, अब तक 9 लाख से अधिक सदस्य बने

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश