युवक की हत्या करने वाले 4 नकबजन गिरफ्तार, कोर्ट ने 3 दिन के रिमांड पर सौंपा

बड़ी वारदात करने के लिए साथ ले जाने वाले थे

युवक की हत्या करने वाले 4 नकबजन गिरफ्तार, कोर्ट ने 3 दिन के रिमांड पर सौंपा

पुलिस उपायुक्त दक्षिण दिगत आनंद ने बताया कि 15 को लाखना से पहाड़िया जाने वाली रोड पर एक खण्डहरनुमा कमरे में एक युवक की लाश पड़ी मिली।

जयपुर। सांगानेर सदर थाना पुलिस ने युवक की हत्या करने वाले 4 नकबजनों को गिरफ्तार किया है। चारों आरोपियों पर करीब 100 मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी मृतक को सीकर में नकबजनी की बड़ी वारदात करने के लिए साथ ले जाने वाले थे, लेकिन उससे पहले ही उसकी शराब व ड्रग्स की पार्टी में हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से इन्हें तीन दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया। गिरफ्तार मंगल सिंह मानटाउन सवाई माधोपुर हाल किराएदार सांगानेर, नरेंद्र मानपुरा दौसा हाल किराएदार शिवदासपुरा, दीपक मानटाउन सवाई माधोपुर हाल प्रताप नगर और निर्मल खटीक टोंक हाल सांगानेर सदर का रहने वाला है।  

पुलिस उपायुक्त दक्षिण दिगत आनंद ने बताया कि 15 को लाखना से पहाड़िया जाने वाली रोड पर एक खण्डहरनुमा कमरे में एक युवक की लाश पड़ी मिली। इस सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने देखा तो मृतक के मुंह से झाग और खून आया हुआ था। शरीर जगह-जगह से नीला पड़ा था। जांच में घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर दूर कर्नाटक नम्बरों की एक लावारिस बाइक मिली। इसके रजिस्ट्रेशन डिटेल खंगाली तो असम के नम्बर मिले। मृतक की पहचान विजय कुमार सैन निवासी पचलंगी नीम का थाना के रूप में हुई।

यह हुए खुलासे
सीआई पूनम चौधरी ने बताया कि मृतक विजय 10 को जयपुर में आया और अपने दोस्तों के साथ रुका हुआ था। 14 को मृतक अपने दोस्त मंगल व नरेन्द्र के साथ था। जब इनसे पूछताछ की गई तो सामने आया कि मुल्जिम मंगल व नरेन्द्र चोरी नकबजनी करने वाले आदतन अपराधी हैं तथा दोनो हिस्ट्रीशीटर हैं। इनके खिलाफ 100 मुकदमें हैं। मृतक विजय पूर्व में किसी मामले में जेल गया था, जहां इन तीनों की मुलाकात हुई। मुल्जिम मंगल व नरेन्द्र ने मृतक विजय को साथ लेकर सीकर जाकर चोरी नकबजनी की बड़ी वारदात करने की योजना बनाई थी। 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश