सड़क चौड़ी करने के लिए प्रवेश द्वार पर लगा राम दरबार गिराया, फिर बनाएंगे प्रवेश द्वार व लगाएंगे राम दरबार

पुजारी की अध्यक्षता में कार्यकतार्ओ की बैठक ली

सड़क चौड़ी करने के लिए प्रवेश द्वार पर लगा राम दरबार गिराया, फिर बनाएंगे प्रवेश द्वार व लगाएंगे राम दरबार

सालासर मार्ग पर रामदरबार सहित बना प्रवेश द्वार तोड़ने के मामले ने तूल पकड़ लिया। मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सहित प्रदेश भर के भाजपा नेताओं ने ट्वीट कर व सोशल मीडिया पर प्रवेश द्वार का रामदरबार तोड़कर हिंदू धर्म और आस्था के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस को घेरा है।

सुजानगढ़। सालासर मार्ग पर रामदरबार सहित बना प्रवेश द्वार तोड़ने के मामले ने तूल पकड़ लिया। मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सहित प्रदेश भर के भाजपा नेताओं ने ट्वीट कर व सोशल मीडिया पर प्रवेश द्वार का रामदरबार तोड़कर हिंदू धर्म और आस्था के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस को घेरा है।

इस पूरे प्रकरण के बाद रणनीति बनाने के लिए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच को सुजानगढ़ भेजा। स्थानीय भाजपा कार्यालय में जिलाध्यक्ष धर्मवीर पुजारी की अध्यक्षता में कार्यकतार्ओ की बैठक ली। बैठक में तय हुआ कि चूरू जिले के प्रत्येक उपखंड कार्यालय पर कांग्रेस सरकार के खिलाफ इस कृत्य के खिलाफ प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया जायेगा। जिलाध्यक्ष पुजारी ने कहा की अधिकारी व ठेकेदार सार्वजनिक मंच से माफी मांगते हुए लिखित में ठेकेदार व अधिकारी माफी मांगकर पुन प्रवेश द्वार बनाकर रामदरबार स्थापित करें। इस मामले को लेकर उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ भी सुजानगढ़ में बड़ी जनसभा कर प्रदर्शन करेंगे।

फिर बनाएंगे प्रवेश द्वार व लगाएंगे राम दरबार
सुजानगढ़ में सालासर जाने वाले मार्ग पर पीडब्ल्यूडी द्वारा फोरलेन सड़क के निर्माण कार्य के लिए तकनीकी कारण बताते हुए प्रवेश द्वार को जेसीबी की मदद से तोड़ा था जिस पर राम दरबार स्थापित था जिसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा कार्यकतार्ओ ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया था। पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों ने माफी मांगी थी व कार्यकतार्ओ को आश्वस्त किया कि वे पुन: प्रवेश द्वार बना देंगे व उस पर रामदरबार स्थापित किया जायेगा।

राजस्थान में बुलडोजर से राम दरबार गिराए जा रहे हैं। यह सीधे आस्था पर प्रहार है। मूर्तियों को सम्मान से अन्य जगह शिफ्ट करना चाहिए था, लेकिन ऐसी करतूत से हिन्दुओं की आस्था आहत हुई है।
-सतीश पूनिया, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष

राम को काल्पनिक बताने वाली कांग्रेस अपना अस्तित्व खतरे में देख मंदिर जाने का दिखावा करने लगी है, लेकिन असलियत छिपाए नहीं छिपती। इसे कौन सच्चा हिंदू स्वीकार करेगा।

- गजेन्द्र सिंह शेखावत, केन्द्रीय मंत्री

राजस्थान में भगवान भी असुरक्षित है, यहां राम दरबार लगे द्वार गिराए जा रहे हैं। यह वही कांग्रेस सरकार है, जिसने रामसेतु के अस्तित्व को नकारने था। वहीं यूपी में योगी सरकार राम मंदिर बना रही है

- राजेन्द्र राठौड़, उपनेता प्रतिपक्ष


Post Comment

Comment List

Latest News

अब वार्ड वार लगेंगे प्रशासन शहरों के संग अभियान शिविर अब वार्ड वार लगेंगे प्रशासन शहरों के संग अभियान शिविर
प्रशासन शहरों के संग के तहत अब वार्ड वार कैंप आयोजित कर अभियान का फायदा आमजन को और अधिक पहुंचाने...
रिश्वतखोर पटवारी को 3 साल की सजा , 50000 रुपए जुमार्ना
कन्हैयालाल हत्याकांड सरकार की तुष्टीकरण की नीति का है परिणाम : पूनिया
पर्यटन को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से करे प्रचारित : सिंह
ईआरसीपी पर गुमराह कर रहे हैं मुख्यमंत्री, सब चाहते हैं योजना को मंजूरी मिले :राठौड़
रिफाइनरी की तरह ईआरसीपी पर भी जनता की आवाज सुननी पड़ेगी, हम योजना बंद नहीं करेंगे: गहलोत
युवाओं को उद्यम के क्षेत्र में बढ़ने के लिए की योजनाओं की घोषणा : शर्मा