4 साल पहले बंद हुई जयपुर से कुआलालंपुर फ्लाइट फिर शुरू 

इंटरनेशनल एयर कनेक्टिविटी बढ़ेगी

4 साल पहले बंद हुई जयपुर से कुआलालंपुर फ्लाइट फिर शुरू 

जयपुर एयरपोर्ट पर चीफ एयरपोर्ट आफिसर विष्णु मोहन झा ने यात्रियों का फूल देकर स्वागत किया। जानकारी के अनुसार एयर एशिया बरहाद एयर लाइन कंपनी की कुआलालंपुर से रात 9.35 बजे जयपुर आएगी।

जयपुर। एयरपोर्ट से विदेश जाने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। जयपुर से चार साल पहले बंद हुई कुआलालंपुर की सीधी फ्लाइट रविवार से फिर से शुरू हो गई है। जयपुर एयरपोर्ट पर चीफ एयरपोर्ट आफिसर विष्णु मोहन झा ने यात्रियों का फूल देकर स्वागत किया। जानकारी के अनुसार एयर एशिया बरहाद एयर लाइन कंपनी की कुआलालंपुर से रात 9.35 बजे जयपुर आएगी। वहीं जयपुर से रात 10.10 बजे कुआलालंपुर के लिए जाएगी। यह फ्लाइट रविवार (21 अप्रैल) से सप्ताह में 4 दिन यानि सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को संचालित होगी। इस फ्लाइट को 4 साल पहले कोविड के चलते बंद कर दिया था। गौरतलब है कि एयरलाइन की ओर से अन्य जगहों के लिए भी फ्लाइटें शुरू होगी। इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई है। वर्तमान में एयर इंडिया एक्सप्रेस, स्पाइस जेट, सलाम एयर, एयर अरबिया, थाई एयर एशिया की दुबई, मस्कट, शारजाह, बैंकॉक और कुआलालंपुर के लिए विमान संचालित हो रहे हैं। 

दुबई की फ्लाइट देरी से हुई रवाना
इसी प्रकार जयपुर से दुबई जाने वाली फ्लाइट रविवार को देरी से रवाना हुई। एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट जयपुर से सुबह 5.40 बजे दुबई जाती है। यह फ्लाइट आज शाम 4.30 बजे तक रवाना हुई।

Post Comment

Comment List

Latest News

मदन दिलावर ने संभाली चुनाव-प्रचार की कमान, बीजेपी के मंडल कार्यकर्ताओं की ली बैठक मदन दिलावर ने संभाली चुनाव-प्रचार की कमान, बीजेपी के मंडल कार्यकर्ताओं की ली बैठक
पार्टी जीतेगी तो प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी और सांसद भी हमारा होगा, तो फिर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी...
मोदी की तरह जुमले नहीं छोड़ती कांग्रेस, सत्ता में आने पर किसानों का कर्जा होगा माफ : सैलजा 
अवसर मिलने पर आकाश छू सकती है लड़कियां : कलराज 
लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद डोटासरा, पायलट के सियासी भविष्य पर सबकी नजरें
म्यांमार में भीषण गर्मी के कारण 50 लोगों की मौत
वोटबैंक के लिए आरक्षण खत्म करने की साजिश में लगी हैं कांग्रेस : मोदी
बाजार में बढ़ी खरबूजा-तरबूज की मांग, शरीर में पानी की कमी को करता है पूरा